ताज़ा खबर
 

दंगल फिल्म में आमिर खान की आवाज बनेंगे ये पंजाबी सिंगर

दंगल में आमिर खान हरियाणा के रेस्लर महावीर सिंह फोगट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म में वे दो बेटियों के पिता के रोल में दिखेंगे।
राष्ट्रगान के दौरान नहीं खड़े होने पर बुजुर्ग की पिटाई।

आमिर खान की फिल्म दंगल में सिंगर दलेर मेंहदी उनकी आवाज बनने वाले हैं। जी हां खुद दलेर मेहंदी ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने दंगल फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया है। 49 साल के पंजाबी गायक का कहना है कि यह एक मीनिंगफुल गाना है। यह लोगों को नई एनर्जी देगा।

मेंहदी ने बताया, ‘मेरा अगला गाना ‘दंगल’ के लिए है. प्रीतम ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है. यह एक खूबसूरत खाना है। यह टाइटल ट्रैक है। यह सार्थक गीतों के साथ एक बहुत साफ गाना है। लोग निश्चित तौर पर इस गाने को पसंद करेंगे।’

बता दें कि दंगल में आमिर खान हरियाणा के रेस्लर महावीर सिंह फोगट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म में वे दो बेटियों के पिता के रोल में दिखेंगे। इस फिल्‍म में आमिर की पत्नी का रोल टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवन निभा रही हैं। नितेश तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

अभी उनकी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई है कि आमिर ने अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में उन्होंने एक नए लुक में सामने आकर लोगों को चौंका दिया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते आमिर की लेटेस्ट तस्वीर ने लोगों को और सोचने पर मजबूर कर दिया। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दंगल के बाद आने वाली फिल्म उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए नया लुक हो सकता है। उनकी घुमावदार मूंछों और काजल लगी आंखों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शायद दुबई में बॉलीवुड थीम पार्क के लिए किए गए उनके एक्ट का लुक हो सकता है।

उधर इस सारे कन्फ्यूजन को क्लीयर करते हुए ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के मेकर्स ने भी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। आमिर एक रंगबिरंगी टीशर्ट और जीन्स में नजर आ रहे हैं। आमिर का लुक ऐसा है जैसा अब तक उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं लिया है। हम सभी जानते हैं कि आमिर को अपने लुक्स के साथ प्रयोग करना कितना पसंद है। गौरतलब है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक ऐसा नाम है जिसके फिल्म का वास्तविक नाम होने की अभी पुष्टि नहीं है, यह नाम ‘अद्वेत चंदन’ की फिल्म जिसका अभी तक कोई नाम तय नहीं हुआ है के लिए दिया जा रहा है।

Read Also:दंगल के बाद आमिर खान का अगली फिल्म में होगा ऐसा लुक, देखिए फोटो

Read Also:तो इस वजह से कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं कर पाए आमिर खान, सिद्धार्थ को मिल गया मौका

 

Azad and me 🙂

A photo posted by Aamir Khan (@iamaamirkhan) on

This is from back when we were shooting #dhoom3 in #chicago. Such lovely fans we have – love AK

A photo posted by Aamir Khan (@iamaamirkhan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.