ताज़ा खबर
 

पंजाबी एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट की ऐसी तस्‍वीर तो भड़क गए यूजर्स, बोले- तुमसे ये उम्‍मीद नहीं थी

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। सोनम अपनी शेयर की गई तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं। सोनम की शेयर की गई तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 8, 2018 09:33 am
एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)।

एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम हैं। सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। सोनम अपनी शेयर की गई तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं। सोनम की शेयर की गई तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। सोनम के फैंस कमेंट्स कर फोटो पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सोनम की फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसके बाद सोनम के फैंस भड़क उठे। सोनम ने तस्वीर में रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है। ओपन हेयर में सोनम का लुक काफी अलग दिख रहा है। तस्वीर में सोनम अपना टॉप पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

सोनम की तस्वीर पर कमेंट कर वनूज नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, आपसे यह उम्मीद नहीं थी। ऑफिशियल रणवीर नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, आपने गलत कर दिया। परमिश नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, एक सरदार की कुड़ी होने के बाद भी यह किया। वहीं कुछ लोग सोनम की फोटो में कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें यह पसंद नहीं आया। सोनम की फोटो पर यूजर्स कमेंट कर नाराजगी जता रहे हैं। सोनम बाजवा के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Heart so full #myGodissogood

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

पिछले साल एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, सभी ने मेरे की प्रशंसा की। सेलिब्रिटी का दर्जा दिया गया लेकिन यह तो बस एक शुरुआत है, अभी तो बहुत आगे जाना है, काम को बेहतर करने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरुरुत है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App