ताज़ा खबर
 

अक्षय अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में नहीं कर रहा काम : दिलजीत दोसांझ

अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिनमें उनके अक्षय कुमार अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने की बात कही जा रही थी।

Author March 15, 2017 15:38 pm
दिलजीत दोसांज की फाइल फोटो। (photo source – Indian express)

अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिनमें उनके अक्षय कुमार अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने की बात कही जा रही थी। पिछले माह ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिलजीत सलमान खान और करन जौहर प्रोडक्शन की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में काम कर रहे हैं जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के निर्देशक अनुराग सिंह करेंगे।

सलमान-अक्षय की फिल्म में काम करने के सवाल पर दिलजीत ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ ये खबरें गलत हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा । वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन अनुराग के लिये उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं।’’दिलजीत और अनुराग पंजाबी फिल्म ‘जट एंड जूलियट’, ‘जट एंड जूलियट 2’, ‘डिस्को सिंह’ और ‘पंजाब 1984’ में एक साथ काम कर चुके हैं।

दिलजीत के ‘कनेडा’ नामक फिल्म साइन करने की भी खबरें हैं। इसकी निर्माता अनुष्का शर्मा होंगी। जल्द रिलीज को तैयार फिल्म ‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह, दिलजीत और अर्जुन कपूर के फिल्म में होने की बात पुष्टि कर चुके हैं लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ के अभिनेता ने इस पर हां या ना कुछ कहने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता। मैं अभी बस अपनी हिंदी फिल्म ‘फिल्लौरी’ जो रिलीज होने वाली है और जो पंजाबी फिल्म मैं कर रहा हूं, उसके बारे में ही सोच रहा हूं। ’’‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कुछ समय पहले काफी सुर्खियों में रहे थे वजह थी दिल्ली के नॉर्थ कैंपस कॉलेज में चल रहे फेस्ट, जहां दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज में म्यूजिक कंपोज़र सचिन-जिगर को आमंत्रित किया गया था, जिसे बाद में उन्होंने प्रबंधकिय मुद्दों के कारण रद्द कर दिया। इसमें पंजाबी फिल्मों के जाने माने अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ को बीच में ही अपना परफोर्मेंस छोड़ना पड़ा। दरअसल दिलजीत दोसांझ दिल्ली के हंसराज कॉलेज में परफोर्म करने के लिए पहुंचे। यहां सिलेंडर लीक होने के कारण काफी भगदड़ मच गई, जिसके बाद दिलजीत को केवल 15 मिनट बाद ही अपना शो रद्द करना पड़ा था।

कॉफी विद करण 5: बच्चों के लिए ऋतिक रोशन जैसी शर्टलैस नैनी चाहती हैं फराह खान, सलमान खान की फैन हैं सानिया मिर्जा

‘जुड़वा 2’ में काम करने पर वरुण धवन ने कहा- “सलमान खान के साथ तुलना किया जाना अनुचित”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App