कांग्रेस की आपदा में BJP को अवसर दिख रहा है? एंकर के सवाल पर BJP नेता ने दिया जवाब, कैप्टन अमरिंदर को बताने लगे देशभक्त

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। इस बात को लेकर आजतक के शो में चर्चा हुई, जहां भाजपा प्रवक्ता ने उन्हें देशभक्त बताया।

Chandigarh, Punjab Poltics
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफ़ा। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने विश्वस्त विधायकों के साथ बैठक करने के बाद राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात कर उन्हें इस्तीफा सौंप दिया। उन्होंने अपने साथ-साथ पूरी कैबिनेट का इस्तीफा राज्यपाल को सौंपा है। उनके इस कदम को लेकर आज तक के डिबेट शो ‘दंगल’ में भी चर्चा की गई, जहां न्यूज एंकर ने भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम से सवाल किया कि क्या कांग्रेस की इस आपदा में भाजपा को अवसर दिखाई दे रहा है। न्यूज एंकर की बात का जवाब देते हुए भाजपा नेता, कैप्टन अमरिंदर सिंह को देशभक्त बताने लगे।

न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने भाजपा प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम से सवाल किया, “कांग्रेस की इस आपदा में भाजपा को अवसर दिखाई दे रहा है क्या?” इसका जवाब देते हुए भाजपा नेता ने कहा, “एक फर्क आपको साफ दिखा होगा कि सरकारें बदलती हैं, मंत्री बदलते हैं, कैबिनेट बदलते हैं। किसी को उपलब्धि मिलती है या किसी को नहीं। लेकिन कांग्रेस में जो स्थिति देखी गई, वह किसी और पार्टी में नहीं देखी गई।”

सैयद जफर इस्लाम ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “वही हाल पंजाब में, छत्तीसगढ़ में और राजस्थान में भी देखने को मिल रहा है। इससे समझ आता है कि उनके लिए सत्ता सबसे बड़ी प्राथमिकता है। भारतीय जनता पार्टी को फायदा होगा या नुकसान होगा, वह बाद की बात है।” उनकी बात पर न्यूज एंकर ने बीच में टोकते हुए गुजरात की याद दिलाई।

चित्रा त्रिपाठी ने कहा, “पिछले शनिवार को गुजरात में आप लोगों ने बदल दिया था। अब इस शनिवार कांग्रेस ने पंजाब में बदल दिया, तो दोनों पार्टियां अलग कैसे हुईं?” इसका जवाब देते हुए सैयद जफर इस्लाम ने कहा, “वहां मुख्यमंत्री के साथ-साथ सारे मंत्री बदल दिये गए, लेकिन कोई चूं चां नहीं हुई।”

सैयद जफर इस्लाम ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को देशभक्त बताते हुए कहा, “लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिस तरह से अपमानित किया गया। वह एक देशभक्त और अच्छे इंसान हैं और जनता देख रही है कि कांग्रेस की सत्ता की भूख कैसी है।” उनकी बात पर चुटकी लेते हुए न्यू एंकर ने कहा, “अब वो आपको देशभक्त लग रहे हैं, तारीफ शुरू हो गई उनकी।” न्यूज एंकर की बात पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “देश के जो मुद्दे होते थे, उनपर उनके ट्वीट कांग्रेस पार्टी से काफी अलग होते थे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट