ताज़ा खबर
 

सायरा बानो की नहीं सुन रहे फड़णवीस, बोलीं- दिल्‍ली आकर पीएम से मिलूंगी

अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने के लिए अभी प्रधानमंत्री से मिलना है और जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली भी जाएंगी।

Author मुंबई | December 19, 2018 12:23 PM
पीएम मोदी ने मिलना चाहती हैं सायरा बानो

अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने के लिए अभी प्रधानमंत्री से मिलना है और जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली भी जाएंगी। इस बिल्डर ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिन पर कुमार का बंगला बना हुआ है। कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रविवार को बानो ने भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर प्रधानमंत्री से मुलाकात की गुजारिश की थी। अभिनेत्री ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र की एक दिन की यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात नहीं कर सकीं। उन्होंने कहा कि वह मामले पर आगे बढ़ेंगी।

74 वर्षीय बानो ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ मैं प्रधानमंत्री से यहां नहीं मिल पाई, क्योंकि वह मसरूफ थे, लेकिन मुझे मामूल पड़ा है कि उनके दफ्तर ने यहां लोगों से मामले को देखने को कहा है। मैंने इस बारे में ट्वीट किया था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ अगर जरूरत पड़ी तो मैं दिल्ली में उनसे मिलूंगी। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे आगे बढ़ाऊंगी। लेकिन मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी।’’ कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाद में बानो ने ट्वीट किया, ‘‘ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे मुलाकात का समय मिलने का इंतजार है।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के ‘मैं कोशिश कर रहा हूं’ के बार-बार के आश्वासन से मैं थक चुकी हूं। श्रीमान, दिलीप साहब के एकमात्र घर को भू माफिया समीर भोजवानी से बचाने के लिए आप ही आखिरी उम्मीद हैं। मैं प्रार्थना करती हूं।’’ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वह संपत्ति विवाद को लेकर कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और उनकी शंकाओं का समाधान करेंगे। 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X