ताज़ा खबर
 

तलाक लेने जा रहे ब्रैड पिट-एंजलिना? फ्लर्ट, जलन, ड्रग्‍स से लेकर वजन तक बताए जा रहे कारण

बॉलीवुड के लिए साल 2016 अच्‍छा नहीं रहा है। इस साल के पहले ही तीन महीनों में कई सेलेब्रिटीज के डायवोर्स और ब्रेक-अप हो चुके हैं। अब हॉलीवुड सुपर स्‍टार ब्रैड पिट और एंजलिना जॉली के अलग होने की खबरें आ रही हैं।

Angelina Jolie, Brad Pitt, Brangelina, Brad Pitt, Angelina Jolie, Brad Angelina Divorce, hollywood news, angelina jolie, brad pitt, angelina brad pitt spend time in london, angelina brad pitt divorce, angelina brad pitt family time amid divorce, angelina jolie sex drugs diary confessions, angelina brad pitt latest, brangelina divorce, brad pitt cheatingएंजलिना जॉली और ब्रैड पिट छह बच्‍चों के साथ लंदन में रह रहे हैं।

बॉलीवुड के लिए साल 2016 अच्‍छा नहीं रहा है। इस साल के पहले ही तीन महीनों में कई सेलेब्रिटीज के डायवोर्स और ब्रेक-अप हो चुके हैं। अब हॉलीवुड सुपर स्‍टार ब्रैड पिट और एंजलिना जॉली के अलग होने की खबरें आ रही हैं। National Enquirer, Hollywood Life, Radar Online, In Touch Weekly आदि ने अलग-अलग कारण बताते हुए तलाक के कयास लगाए हैं। इनमें एंजलिना जॉली के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए गए हैं।

एंजलिना जॉली का वजन 36 किलो कम हुआ: international business times की जर्नलिस्‍ट MARIA VULTAGGIO ने लिखा है कि एंजलिना जॉली का वजन बहुत कम हो गया है। National Enquirer ने तो उनका वजन 80 पाउंड (36 किलो) कम होने की बात कही है। हालांकि, यह खबर गलत भी हो सकती है, लेकिन कई और आर्टिकल्‍स में एंजलिना का वजन कम होने का दावा किया गया है। उनके वजन घटने का अहम कारण ब्रैड पिट के साथ चल रहा तनाव बताया गया है। In Touch Weekly ने दावा किया है कि 40 वर्षीय एंजलिना ने खुद को बेहद सीमित कर लिया है और अब उनका वेट 100 पाउंड (45 किलो) से कम रह गया है।

फ्रेंच एक्‍ट्रेस से है एंजलिना को जलन: MARIA VULTAGGIO ने लिखा है कि एंजलिना को इन दिनों ऑस्‍कर विनिंग फ्रेंच एक्‍ट्रेस मेरिऑन कुटियार्ड से जलन हो रही है। उन्‍हें डर है कि वह 52 साल के ब्रैड पिट को उनसे दूर कर सकती हैं। ब्रैड पिट और कुटियार्ड World War II में साथ काम कर रहे हैं। Hollywood Life ने लिखा है कि एंजलिना को डर इसलिए भी लग रहा है, क्‍योंकि जब वह ब्रैड पिट के करीब आई थीं, तब वे भी एक साथ फिल्‍म कर रहे थे।

एंजलिना जॉली को अब आकर्षक नहीं लगते ब्रैड पिट: रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एंजलिना जॉली को अब ब्रैड पिट आकर्षक नहीं लगते हैं। Radar Online ने रिपोर्ट दी है कि एंजलिना ने एक बार ब्रैड पिट को यहां तक कह दिया कि अब वह आकर्षक नहीं लगते हैं। उन्‍होंने कहा, ”ब्रैड पिट अब मोटे और बूढ़े लगते हैं।”

अलग लाइफ जी रहे हैं एंजलिना और पिट: In Touch के मुताबिक, दोनों स्‍टार्स अपने एक्टिव फिल्‍म करियर, छह बच्‍चों और सोशल कमिटमेंट्स के चलते एक-दूसरे के साथ काफी कम वक्‍त बिता पाते हैं।

23 साल की अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं पिट: Radar Online Sunday ने सूत्रों के हवाले दावा किया है कि ब्रैड पिट 23 की एक्‍ट्रेस सेलेना गोम्‍स और कारा डेलाविनी के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। पिट को लगता है कि कारा का टैलेंट अभी दुनिया के सामने नहीं आया है। Star Magazine ने सेलेना गोम्‍स और पिट के कथित अफेयर के बारे में लिखा है कि इन दोनों के नाम की चर्चा से एंजलिना को बेहद जलन होती है।

एंजलिना की डायरी बनी मुसीबत: international business times की मानें तो ब्रैड पिट और एंजलिना के बीच तकरार की एक वजह जॉली का पास्‍ट भी है। इस बारे में एंजलिना की डायरी से ही खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि जॉली को हेरोइन की लत थी यह बात भी ब्रैड पिट को परेशान करती है।

Next Stories
1 उत्तर कोरिया ने समुद्र में दागे कम दूरी के ‘रॉकेट’, दक्षिण कोरिया ने कहा- किसी भी हालात के लिए तैयार
2 तालिबान ने पाक सरकार को दी चेतावनी- ‘हम पंजाब में पहुंच गए हैं’
3 ‘जिहादियों के बलबूते कश्मीर को आजादी दिलाने की पाक नीति पड़ी उल्टी’
आज का राशिफल
X