ताज़ा खबर
 

सरबजीत की बहन दलबीर ने रणदीप हुड्डा से कहा- वादा करो, मेरी मौत पर मुझे कंधा दोगे

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर चाहती हैं कि उनके मरने पर रणदीप हुड्डा उन्‍हें कंधा दें। रणदीप हुड्डा ने 'सरबजीत' फिल्‍म में सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई है।

Author May 5, 2016 5:31 PM
रणदीप हुड्डा और ऐश्‍वर्या राय के साथ सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर। (Photo: Varinder Chawla)

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर चाहती हैं कि उनके मरने पर रणदीप हुड्डा उन्‍हें कंधा दें। रणदीप हुड्डा ने ‘सरबजीत’ फिल्‍म में सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई है। सरबजीत सिंह की पाकिस्‍तानी जेल में तीन साल पहले मौत हो गई थी।

Read Also: ऐश्वर्या राय, रणदीप हुड्डा से मिलकर भावुक हुईं सरबजीत की बहन और पत्नी, देखें Photos

सरबजीत सिंह की तीसरी पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में दलबीर ने कहा, ‘मैं रणदीप को कहना चाहूंगी कि मैंने उसमें वास्‍तव में सरबजीत को देखा। मेरी इच्‍छा है और मैं उससे वादा चाहती हूं कि जब मेरी मौत हो तो वह मुझे कंधा दें। मेरी आत्‍मा को शांति मिलेगी कि सरबजीत ने मुझे कंधा दिया। यह खुशी की बात है कि मुझे मेरा भार्इ रणदीप मिला। फिल्‍म में वह केवल हीरो नहीं है बल्कि मेरा भाई भी है। जब मैं पहले दिन आई थी, उसने छोटे से कमरे में शॉट दिया था। मुझे वास्‍तव में लगा कि मेरा शेर कमरे में बैठा है। मैंने उसे संदेशा भिजवाया कि वह हजारों साल तक जिएगा और उसे किसी की नजर नहीं लगेगी।’

Read Alsoफिल्म ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या का पंजाबी सूट Look तो रणदीप का ऐसा है अंदाज़

इस दौरान फिल्‍म के निर्देशक ओमंग कुमार और स्‍टार कास्‍ट रणदीप हुड्डा, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रिचा चड्ढ़ा और दर्शन कुमार भी मौजूद थे। फिल्‍म में ऐश्‍वर्या ने दलबीर कौर की भूमिका निभार्इ है। ऐश्‍वर्या के बारे में दलबीर ने कहा,’मुझे मेरी छोटी बहन दलबीर का भी प्‍यार मिला। जब वनिता(ओमंग की पत्‍नी) ने मुझे तस्‍वीरें दिखाईं तो मैंने सोचा, यह मैं हूं या ऐश्‍वर्या? मैंने अपनी हर बात उसमें देखी।’ सरबजीत 20 मई को रिलीज होगी।

Read Also: सरबजीत की शूटिंग के लिए पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्‍वीरें

aishwarya rai bachchan, aishwarya rai, aishwarya, aishwarya aaradhya pics, aaradhya bachchan, aaradhya pics, aishwarya aaradhya pics, brindya rai pics, aishwarya mother, sarbjit, aishwarya in punjab, aishwarya rai punjab pics, entertainment (Source: AshSpicedotcom Fan Club Facebook)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App