ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन की ‘जोगीरा सा रा रा’ की शूटिंग संपन्न हुई

निर्माता किरण श्रॉफ और नईम सिद्दीकी की कुशान नंदी निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगिरा सा रा रा’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ और बनारस में सात अप्रैल को पूरी हो गई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विद्युत जाम्बाल, प्रियंका चोपड़ा।

निर्माता किरण श्रॉफ और नईम सिद्दीकी की कुशान नंदी निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगिरा सा रा रा’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ और बनारस में सात अप्रैल को पूरी हो गई है। अब इस फिल्म के गानों का फिल्मांकन ही बाकी रहा है। इस फिल्म में नवाुजद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा के अलावा महाअक्षय चक्रवर्ती और संजय मिश्रा भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। कुशान नंदी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इससे पहले 2017 में रिलीज हुई ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में साथ काम किया था।

विद्युत जाम्बाल की ‘सनक’ के आखिरी दौर की शूटिंग गोवा में पूरी हुई

अमिताभ बच्चन को लेकर ‘आंखें’ बनाने वाले निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी फिल्म ‘सनक’ के आखिरी दौर की शूटिंग गोवा में पूरी की। इस दौरान कोरोना नियमों का ध्यान रखा गया। फिल्म में विद्युत जाम्बाल के साथ नई अभिनेत्री रुकमिणी मैत्रा काम कर रही हैं। अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे नेहा धूपिया और चंदन राय सान्याल। फिल्म के निर्देशक कनिष्क वर्मा के मुताबिक देश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए उनकी यूनिट ने सुरक्षित अंतर और सेट को रोगाणुमुक्त रखने पर जोर दिया। साथ ही पूरी कोशिश की कि सेट पर एक समय में 10-15 से ज्यादा लोग उपस्थित न रहें।

प्रियंका चोपड़ा ने किया कबीर बेदी की किताब का विमोचन

अभिनेता कबीर बेदी की किताब ‘स्टोरीज आइ मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ आॅफ एन एक्टर’ का विमोचन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 19 अप्रैल को किया। थियेटर, टीवी और फिल्म तीनों में समान रूप से काम कर चुके बेदी ने इस दौरान अपने अभिनय सफर और व्यक्तिगत जीवन से जुड़े यादगार प्रसंग भी साझा किए। इससे पहले सलमान खान ने आठ अप्रैल को इसी किताब का मुखपृष्ठ सार्वजनिक किया था। आभासी विमोचन के दौरान इंस्टाग्राम पर कबीर बेदी से लंदन से जुड़ी प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की अपनी यात्रा के कुछ संस्मरण साझा किए।

Next Stories
1 रीमेक अधिकार पर निर्माता-निर्देशक में ठनी
2 दिग्गजों की डुगडुगी
3 बॉलीवुड हुआ ठप तो निर्माता दौड़े गोवा-हैदराबाद
यह पढ़ा क्या?
X