ताज़ा खबर
 

करण जौहर के घर काम करने वाले दो शख़्स निकले कोरोना पॉजिटिव, पूरी इमारत को किया गया सैनिटाइज

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। हाल ही में किरण ने कोविड-19 टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव निकली थी। किरण कुमार से पहले बोनी कपूर के घर में भी काम करने वाले एक सदस्य को कोरोना संक्रमित पाया गया था।

Karan Johar, Karan Johar house corona, Karan Johar household covid-19 positive, Karan Johar tweet, Karan Johar instagram, Coronavirus, Lock Down, Karan Johar, House Hold, Covid-19, Self Isolation, सेल्फ आइसोलेशन, करण जौहर, कोरोना वायरस, लॉकडॉउनकरण जौहर ने परिवार के बाकी लोगों का टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बॉलीवुड के चर्चित निर्माता-निर्देशक करण जौहर के घर में काम करने वाले दो शख्स कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। करण जौहर ने इस बाबत सोमवार शाम ट्विटर पर एक बयान जारी किया जिसमें बताया कि उनके स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। करण ने बताया कि संक्रमण का पता लगने के बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना बीएमसी को दी जिसके बाद दोनों संक्रमितों को घर के एक हिस्से में क्वारंटीन कर दिया गया है। इसके साथ ही पूरी इमारत को भी सैनिटाइज किया गया।

बयान में करण ने आगे लिखा- ‘परिवार में बाकी लोग और स्टाफ सुरक्षित हैं। उनमें संक्रमण का लक्षण नजर नहीं आया है। हम सभी लोगों का सुबह में टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन एहतिहात के तौर पर हम 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। हम दूसरों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं और इन हालात में सरकार द्वारा बताए गए सभी ऐहतियाती कदम उठाएंगे।’

करण ने पॉजिटिव हुए दोनों स्टाफ को बेहतर इलाज मुहैया कराने की बात करते हुए कहा, ‘संक्रमित हुए दोनों स्टाफ को बेहतर उपचार मुहैया करवाया जाएगा। यह मुश्किल वक्त है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि घरों में रहकर और सुरक्षा उपायों को अपनाकर हम संक्रमण को हरा देंगे। सभी घर में रहें और सुरक्षित रहें।’

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में किरण ने कोविड-19 टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव निकली थी। रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है।

किरण कुमार के पहले बोनी कपूर के घर में भी काम करने वाले एक सदस्य को कोरोना संक्रमिता पाया गया था। इसके अलावा उनके घर में काम करने वाले दो और वर्कर भी कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे। इस घटना के बाद जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर सहित बोनी कपूर का भी टेस्ट कराया गया लेकिन सभी का टेस्ट निगेटिव आया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मजदूरों को घर भेजने के नाम पर पब्लिसिटी स्टंट करने के आरोपों पर बोले सोनू सूद- मैं तो मीडिया को भी वहां…
2 बिहार के सिवान में अपनी मूर्ति बनने की बात पर बोले सोनू सूद, ‘इन पैसों से किसी गरीब की मदद कर दो’
3 तमिलरॉकर्स ने नवाजुद्दीन की फिल्म ‘घूमकेतु’ को ऑनलाइन की लीक, ZEE 5 पर हुई थी रिलीज