ताज़ा खबर
 

टाइटैनिक का रीमेक बनाने की जैकी भगनानी ने जताई इच्छा, रणबीर के साथ इस एक्ट्रेस को करना चाहते हैं फिल्म में कास्ट

हिंदी फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने टाइटैनिक का रीमेक बनाने की इच्छा जाहिर की है। इतना ही नहीं वो फिल्म में बॉलीवुड के इस फेमस कपल को कास्ट करना चाहते हैं।

Titanic, Titanic remake in hindi, ranbir kapoor, alia bhatt, Jackky bhagnani wnats to cast alia ranbir, Jackky bhagnani want make titanic, Ranbir kapoor, alia bhatt, alia bhatt upcoming movie, ranbir kapoor upcoming film, alia bhatt latest news, ranbir kapoor latest news, titanic latest news, Jackky bhagnani latest news,रणबीर कपूर और जैकी भगनानी

बॉलीवुड एक्टर से निर्माता बने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने इच्छा जाहिर की है, कि वो हॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं। टाइटैनिक साल 1997 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में लिनियार्डियो दि कैपरियो और कैट विंसलेट मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का चलन सा बना गया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान हॉलीवुड 1994 मे आई सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक लाल सिंह चड्ढा लेकर आ रहे हैं।

जैकी ने ई-टाइम्स से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि वो हॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं जैकी ने फिल्म के लिए अपनी स्टारकास्ट की भी इच्छा जाहिर कर दी उनके मुताबिक टाइटेनिक के हिन्दी वर्जन में वो रोज वाला रोल आलिया भट्ट से करवाना चाहते हैं, वहीं फिल्म के लीड एक्टर यानी जैक का रोल में वो रणबीर कपूर को देखना पसंद करेंगे। जैकी भगनानी ने ये जवाब उनसे हॉलीवुड फिल्मों के रीमेक बनने को लेकर पूछा गया था। जिसके जवाब में उन्होंने टाइटैनिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी।

बता दें जैकी भगनानी ने बतौर अभिनेता बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्हें अपनी पहली फिल्म कल किसने देखा है के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर मेल का आईफा अवार्ड मिला था। वहीं साल 2014 में आई उनकी फिल्म यंगिस्तान के लिए भी उन्हें अवार्ड से सम्मानित किया गया था। जैकी ने लीड रोल और मल्टीस्टारर मूवीज मिलाकर तकरीबन 12 फिल्मों में काम किया है और फिलहाल वो इन दिनों प्रोड्यूसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर रणबीर-आलिया की बात करें तो दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। जिसे रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी डॉयरेक्ट कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म को धरमा प्रोडक्शन यानी करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी को सिर्फ 2 दिन की रिमांड पर भेजे जाने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-‘वाह री न्याय व्यवस्था..’
2 Hina Khan की Hacked का केआरके ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब कि हो गई बोलती बंद
3 फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप बोले- BJP से बड़ा देश का कोई दुश्मन नहीं, सब बेच खाएंगे