scorecardresearch

कार्तिक आर्यन को प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने गिफ्ट की चमचमाती McLaren GT, कीमत जान चौंक जाएंगे

कार्तिक आर्यन मैकलॉरेन जीटी कार के देश के पहले मालिक बने। इस कार की कीमत 3.72 करोड़ है।

kartik aryan
कार्तिक आर्यन मैकलॉरेन जीटी कार के देश के पहले मालिक बने( image: kartikaaryan)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल-भूलैया-2 की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म 183.81 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में हैं।

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की सफलता से पूरी टीम बेहद खुश है और कार्तिक आर्यन की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। फिल्म की सक्सेस का पूरा क्रेडिट कार्तिक आर्यन को दिया जा रहा है और यही वजह है कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक को स्पेशल गिफ्ट दिया है।

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट कर दी जानकारी: कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भूषण कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों कार के साथ खड़े हुए हैं। ऑरेंज रंग की ये गाड़ी देखने में काफी खूबसूरत और लग्जरी है।

फोटो शेयर करने के साथ कार्तिक ने लिखा, चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है यह तो सुना था, लेकिन इतना बड़ा होगा पता नहीं था। इंडिया की पहली Mclaren gt मेरे पास। अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।

कार्तिक आर्यन मैकलॉरेन जीटी कार के देश के पहले मालिक बने: भूल भूलैया-2 के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को दुनिया की सबसे महंगी स्पोर्ट्स कार मैकलॉरेन जीटी गिफ्ट में दी है। इतना ही नहीं बॉलीवुड में अभी तक ये कार किसी के पास नहीं है। यहां तक कि भारत में भी किसी के पास नहीं हैं, कार्तिक आर्यन इस कार के देश के पहले मालिक बन चुके हैं।

3.72 करोड़ है कार की कीमत: यह भारत की पहली जीटी कार है। इस कार को लॉन्ग डिस्टेंस ड्राइविंग और हाई स्पीड को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,इस कार की कीमत 3.72 करोड़ है। इस तरह कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के ऐसे पहले यंग स्टार बन गए हैं, जिनके पास जीटी कार है।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में: कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म शहजादा में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। इसी के साथ कैप्टन इंडिया, सत्यनारायण की कथा और फ्रेडी में नजर आने वाले हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X