ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: झूठा हो सकता है प्रियंका जग्गा का एलिमिनेशन, सलमान खान की इन 3 हिंट से तो कुछ ऐसा ही लगता है

बिग बॉस 10: लग रहा कि प्रियंका का एलिमिनेशन झूठा था और लो अब भी घर के अंदर ही हैं। इस तरह की बातें इसलिए कही जा रही हैं। क्योंकि शो के दौरान खुद सलमान ने इस तरह की कुछ हिंट्स दीं जिनसे लग रहा है कि प्रियंका अब भी घर के अंदर ही हैं।

Author October 24, 2016 10:49 AM

बिग बॉस के घर में पहले दिन घर घुसते ही वीजे बानी से उनकी उम्र को लेकर बहस। इसके बाद खाने को लेकर रोहन मेहरा से शिकायत। इसके बाद करवाचौथ वाले दिन मोना और लोपा से पंगा। करवाचौथ मनाने के बाद जब टास्क की बारी आई तो टास्क जीतने के लिए पैंट में टॉयलेट कर देना। पहले दिन से इस रविवार तक अगर कोई कंटेस्टेंट सुर्खियों में रहा तो वो है इंडियावाले टीम से प्रियंका जग्गा। प्रियंका पहले से ही बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रही थीं। कभी किसी वजह से तो कभी किसी हरकत के चलते प्रियंका जग्गा हमेशा सुर्खियों में रहीं। इसके साथ ही जब एलिमिनेशन की बारी आई तो सेलेब्स ने मनु पंजाबी के साथ उनका भी नाम लिया। ऐसे में जब वीकेंड के वार की बारी आई तो वोट्स की कमी के चलते उन्हें शो से बाहर आना पड़ा। अब भले ही रविवार को प्रियंका जग्गा को शो से बाहर दिखाया गया। लेकिन लग रहा कि प्रियंका का एलिमिनेशन झूठा था और लो अब भी घर के अंदर ही हैं। इस तरह की बातें इसलिए कही जा रही हैं। क्योंकि शो के दौरान खुद सलमान ने इस तरह की कुछ हिंट्स दीं जिनसे लग रहा है कि प्रियंका अब भी घर के अंदर ही हैं।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

हिंट नंबर 1- शो की पहली एलिमिनेशन का नाम लेने से पहले सलमान बार-बार कह रहे थे कि उन्हें पहले हफ्ते एलिमिनेशन अच्छा नहीं लगता। हर किसी को परफॉर्म करने का मौका मिलना चाहिए। सलमान ने इस तरह की बात करने की शुरुआत शनिवार को की और रविवार तक वह यही बात करते रहे।

हिंट नंबर 2 – प्रियंका से फाइनल गुड बाय के लिए बात करते हुए भी सलमान कह रहे थे कि वो ही पूरे हफ्ते की हाइलाइट थीं। ऐसे में उन्हें अपना एलिमिनेशन चौंकाने वाला फैसला नहीं लग रहा? सलमान ने कहा कि उन्हें उम्मीद की प्रियंका आखिरी हफ्ते तक शो में रहेंगी।

हिंट नंबर 3 – प्रियंका को बाय करते हुए सलमान ने बिग बॉस हाउस के अंदर जाने वाले गेट की तरफ इशारा किया और कहा, ‘वो वाला एग्जिट नहीं क्योंकि वो घर के अंदर जाता है, आपको इस तरफ जाना है…अपने बच्चों के पास’।

प्रियंका के बाहर निकलते ही दिखाया गया कि घर के अंदर जगह-जगह उनके बड़े-बड़े कट आउट्स लगे थे।

Read Also:अरनब गोस्वामी के शो की वजह से इस कंटेस्‍टेंट को मिली बिग बॉस के घर में एंट्री

Read Also:प्रियंका से पहले ये लोग भी बिग बॉस के घर में कर चुके हैं टास्क के दौरान टॉयलेट, देखें Pics

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App