ताज़ा खबर
 

रेप-एसिड अटैक की धमकी मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने दर्ज कराई FIR, सीएम से भी की शिकायत

Meera Chopra: मीरा को जूनियर NTR के फैंस ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था। वजह थी कि मीरा ने कहा था कि उन्हें महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं। इस बात को लेकर मीरा को बुरा भला कहा जाने लगा। इस दौरान..

Meera Chopra, Acid Attack, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra sister Meera, Meera Chopra, Meera Chopra filed FIR, Meera Chopra receiving threat of rape-acid attack, Meera Chopra complaint to CM, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsप्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को लगातार रेप औऱ एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में मीरा चोपड़ा ने मामले में FIR दर्ज करा दी है। वहीं एक्ट्रेस ने आंध्र प्रदेश के सीएम (Chief Minister, Andhra Pradesh) वाई एस जगन मोहन रेड्डी को भी इस मामले की सूचना दी है और उनसे शिकायत की है। दरअसल, मीरा को जूनियर NTR के फैंस ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था। वजह थी कि मीरा ने कहा था कि उन्हें महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं। इस बात को लेकर मीरा को बुरा भला कहा जाने लगा। वहीं उन्हें रेप करने की धमकियां भी दी जाने लगीं। कई जूनियर एनटीआर फैंस ने तो एक्ट्रेस को एसिड अटैक तक की धमकी दे दी।

इस पर रेखा शर्मा (chairperson of National Commission for Women ने बुधवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने मामले में एक्ट्रेस की मदद करते हुए कहा कि-‘ एनसीडब्ल्यू द्वारा हैदराबाद पुलिस को FIR दर्ज करा दी गई है औऱ ट्विटर को भी रिक्वेस्ट भेजी गई है कि वह आपत्तिजनक कमेंट्स को देखें औऱ उस पर संज्ञान लें।’

वहीं मीरा चोपड़ा ने भी एनसीडब्ल्यू को अपने पोस्ट में धन्यवाद लिखा। मीरा ने आगे कहा-‘आपका बहुत बहुत शुक्रिया, रेखा शर्मा और NCW इंडिया एफआईआर फाइल करने में मेरी मदद के लिए। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हमेशा कॉम्प्रोमाइज होते रहे हैं। लेकिन हमें हमेशा कहीं न कहीं से सपोर्ट मिल ही जाता है, आप जैसे लोगों की बदौलत।

बावजूद इसके ट्रोल्स नहीं माने और मीरा को लगातार धमकाते रहे। ऐसे में मीरा ने एक ट्वीट किया जिसमें हैदराबाद पुलिस औऱ सीएम को टैग कर उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें धमकियां दे रहे हैं। स्क्रीन शॉट को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा-‘इस अकाउंट को रिपोर्ट करने की मुझे सख्त जरूरत है। यह बहुत गाली गलौच कर रहा है। एफआईआर के बाद भी ये लोग चुप नहीं हो रहे हैं। सर प्लीज इस आदमी पर एक्शन लीजिए।’

आईएएनएस के मुताबिक, केवीएम प्रसाद, असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) हैदराबाद साइबर क्राइम ने बताय़ा-केस को आईपीसी की धारा 506 के तहत दर्ज किया गया है। जिसमें महिला को आपत्तिजनक शब्द कहने के जुर्म शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एकता कपूर की वेब सीरीज ‘XXX’ के किस सीन पर मचा है बवाल? जानिये…
2 ‘अगर सही पार्टनर नहीं मिला तो…’, जब हर जगह करण जौहर और एकता कपूर की शादी के थे चर्चे
3 हमारी याद आएगी: मौत का भय और जिंदगी की पहेली