ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को-प्रोड्यूस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म की बात करें तो इसके निर्माताओं ने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि फिल्म में अमृता के प्रेमी यानी साहिर लुधियानवी का किरदार कौन निभाएगा।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 12:56 PM
प्रियंका चोपड़ा करेंगी पहली हिंदी फिल्म को-प्रोड्यूस। (Image source: Instagram)

अंतर राष्ट्रीय स्टार बनने के अलावा एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों नई ऊंचाईयों को छू रही हैं। अपनी प्रोड्कशन कंपनी पर्पल पेब्बल के अंतर्गत सफल मराठी फिल्म वेंटिलेटर बनाने के बाद पीसी ने पंजाबी फिल्म सरवन भी बनाई थी। इसके बाद उनकी सिक्किम फिल्म पाहुना भी जल्द ही रिलीज होगी। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने संजय लीला भंसाली के साथ अगली फिल्म प्रोड्यूस करने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। इस फिल्म में वो अमृता प्रीतम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। अगर यह बात सच साबित होती है तो यह एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म होगी।

फिल्म की बात करें तो इसके निर्माताओं ने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि फिल्म में अमृता के प्रेमी यानी साहिर लुधियानवी का किरदार कौन निभाएगा। ऐसा सुनने में आया है कि इरफान खान, अभिषेक बच्चन, सलमान खान जैसे एक्टर को लुधियानवी के रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है। लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।पिछले दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा खूब सुर्खियों में रहीं। देश के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ली गई एक तस्वीर में प्रियंका की ड्रेस को लेकर काफी सवाल उठे। वहीं पीएम के साथ प्रियंका की इस तस्वीर को सोशल मीडिया में कई शेयर भी मिले। इसके साथ ही लोगों ने उनकी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रॉल भी किया।

बॉलीवुड से हॉलीवुड में जंप मारने वाली प्रियंका अपनी हाल ही में आई हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के लिए इंडिया आईं। इस दौरान प्रियंका का इंटरएक्शन मीडिया से हुआ। इस बीच प्रियंका से सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग और ट्रॉलिंग को लेकर सवाल किया गया। प्रियंका ने भी इस सवाल का जवाब दिया। प्रियंका का मानना है कि ट्रोलिंग होने की वजह होती है, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में प्रियंका के हवाले से लिखा है, ‘सच बोलूं, तुम ही लोग हो जो हमारे ट्विटर से फोटो पिक करते हो। इसके बाद आप ही लोग फोटो पर स्टोरी बनाते हो। वहीं यह सब हमारे फैंस पढ़ते हैं। क्या जरूरत है ऐसे स्टोरीज करने की।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App