शादी में बेहद खास था प्रियंका का लाल लहंगा, बनाने में लगे 3 हजार घंटों से ज्यादा

इस यूनिक लहंगे को बनाने में कोलकाता के 110 बेहतरीन कारीगरों ने मेहनत किया है। खास बात यह भी है कि यह लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है।

प्रियंका चोपड़ा का यह लहंगा बेहद खास है। फोटो सोर्स – ट्विटर, @Priyankachopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की कई तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं। हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इस लहंगे में बेहद खुबसूरत नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। सब्यासाची ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस लहंगे की खासियतों के बारे में बताया है।

खास है यह लहंगा:
सब्यासाची ने बताया कि है कि इस लहंगा को बनाने में 3720 घंटे लगे थे। इस बेहद ही आकर्षक लहंगे पर रेड क्रिस्टल धागों से कारीगरी की गई थी। इस यूनिक लहंगे को बनाने में कोलकाता के 110 बेहतरीन कारीगरों ने मेहनत किया है। खास बात यह भी है कि यह लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है। सब्यासाची ने ज्वैलरी के बारे में भी बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा कि उनके वेडिंग ज्वैलरी डायमंड से बने हुए थे। शादी में निक जोनस ने क्रीम रंग की सिल्क शेरवानी पहनी थी।

https://www.instagram.com/p/Bq9uGhGBK-J/?utm_source=ig_embed

निक ने इसके अलावा गोल्डेन बूट भी पहना था। बता दें कि शादी के बाद बीते मंगलवार को दिल्ली में इस जोड़ी ने शानदार रिसेप्शन पार्टी की। इस पार्टी में वैसे तो कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पार्टी के मुख्य आकर्षण रहे। पीएम ने इस रिसेप्शन में शामिल होकर निक और प्रियंका को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी। इन दोनों ने पहले क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की और फिर 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी में निक के पिता ने पादरी की भूमिका निभाई थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X