ताज़ा खबर
 

अपने स्कूल के लॉकर में किताबों से ज्यादा ये सब रखती थीं प्रियंका चोपड़ा

न्यू यॉर्क पोस्ट के साथ बातचीत में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने तहा, मेरा लौकर जूतों, कपड़ों और मेकअप से भरा रहता था।

Author Updated: September 16, 2016 9:27 AM
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच 17 मई को रीलीज होगी।

अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खुद से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया वो अपने स्कूल लॉकर में किताबों से ज्यादा जूते, कपड़े और मेकअप रखती थीं। न्यू यॉर्क पोस्ट के साथ बातचीत में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने तहा, मेरा लॉकर जूतों, कपड़ों और मेकअप से भरा रहता था। मुझे किताबों की ज्यादा जरूरत नहीं होती थी क्योंकि मैं एक स्मार्ट बच्ची थी। मैं स्कूल से निकलते वक्त ढीली शर्ट्स पहनकर जाती थी और स्कूल जाकर बदल लेती थी। ऐसा करने के बाद मैं पहले से ज्यादा हॉट लगती थी।

हाल ही में अंग्रेजी अखबार एलेक्सा के कवर पेज पर छाने वाली प्रियंका ने इस अखबार को पढ़ते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। बता दें कि फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाने वाली टीवी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम आठवें नंबर पर है। इस लिस्ट में कोलंबियन अमेरिकन एक्ट्रेस सोफिया वेरगारा टॉप पर हैं। वो लगातार पांच सालों से इस लिस्ट में टॉप पर हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल आठवें नंबर पर हैं। प्रिंयका ने एक्शन थ्रिलर सीरीज के लिए 11 मिलियन डॉलर रुपए लिए थे। इस लिस्ट में एक और नाम भारतीय मूल की लड़की है। वो नाम है मिंडी कालिंग। मिंडी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

पांच साल से इस लिस्ट में टॉप पर बनीं वेरागारा के बाद केली कुकू का नंबर आता है। केली ‘द बिग बैंग थ्योरी’ सीरियल में पेनी का किरदार निभाती हैं। फोर्ब्स ने बताया कि एक तरफ जहां वेरगारा के टीवी शो ने उन्हें कमाई के क्षेत्र में चॉप पर पहुंचाया। वहीं उनके एंडोर्समेंट डील्स और लाइसेंसिंग डील उन्हें इस पोजीशन पर बनाए रखने में मदद करते हैं। मिंडी जो इस बार तीसरे नंबर पर हैं उन्होंने आठवें नंबर से तीसरे पर छलांग लगाई है। मिंडी की जगह पर प्रियंका चोपड़ा आ गई हैं।

बता दें कि प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक फ्लैट भी ले लिया है। अपने आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते प्रियंका इतनी बिजी हैं कि फिलहाल भारत आने का तो उनका कोई प्लान नहीं है। इन दिनों वह अपने शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने बिजी शेड्यूल को देखते हुए प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट लिया है।

Read Also:ये हैं दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा भी लिस्ट में शामिल

Read Also:प्रियंका चोपड़ा ने न्‍यूयॉर्क में खरीदा आलीशान घर, Social Media पर आए Photos

Just a regular morning reading the @nypost on set!! Thank you for the awesome article and pictures guys! @alexa_nypost

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

A #Sundaze in #Nyc ….

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सनी लियोनी पर राखी सावंत का कमेंट, उसका मेन काम तो पॉर्न फिल्में करना है
2 Video: गणेश विसर्जन के दौरान ऋषि कपूर ने खोया आपा, टीवी पत्रकारों से की हाथापाई
3 रियलिटी स्‍टार किम चार दिन के लिए मैक्सिको गईं और ले डालीं 6000 सेल्‍फी