ताज़ा खबर
 

क्या सलमान खान को मनाने में जुट गई हैं प्रियंका चोपड़ा? किया ये ट्वीट

माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई के चलते इस फिल्म को छोड़ा है लेकिन कुछ दिनों में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म छोड़ी थी।

फिल्म भारत से हटने के बाद सलमान और प्रियंका के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा कई कारणों से सुर्खियों में हैं। निक जोनास के साथ रिलेशनशिप के अलावा वे सलमान खान की फिल्म को ऐन वक्त पर छोड़ने के चलते भी चर्चा में थीं। माना जा रहा था कि इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट से हटने के चलते सलमान  प्रियंका से काफी नाराज़ हुए थे।  खबरें ये भी आईं थी कि सलमान इसके बाद कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।  माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई के चलते इस फिल्म को छोड़ा है लेकिन कुछ दिनों में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म छोड़ी थी। सलमान और प्रियंका के बीच चल रहे तनाव को लेकर जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से बात की गई तो उन्होंने सलमान और प्रियंका के बीच तनातनी की खबरों से इंकार किया था हालांकि सलमान ने साफ लफ्ज़ों में कहा भी था कि प्रियंका मुझसे नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं।

सलमान और प्रियंका के बीच चल रहे इस अघोषित तनाव के बीच प्रियंका ने एक ट्वीट किया है। दरअसल प्रियंका ने आयुष शर्मा की पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर बधाई दी है। आयुष शर्मा सलमान खान के जीजा है और सलमान ही उन्हें लॉन्च भी कर रहे हैं। सलमान खान पिछले काफी समय से उन्हें प्रमोट कर रहे हैं ऐसे में प्रियंका का ये ट्वीट सलमान से सुलह की पहल के तौर पर भी देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि सलमान के बाद प्रियंका ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी झटका दिया था। फिल्म ‘भारत’ की तरह ही प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट से भी किनारा कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थे और वे ये फिल्म प्रियंका के साथ ही बनाना चाहते थे। यही कारण है कि प्रियंका के इस फिल्म से अलग हो जाने के बाद संजय ने भी इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। प्रियंका इस समय बॉलीवुड की एक फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा शेख भी मुख्य भूमिका में होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Vishwaroopam 2 Movie Review: एक रॉ एजेंट के संघर्ष की कहानी है कमल हासन की विश्वरूपम 2
2 जूते पहन गणपति के सामने खड़ी हुईं हिना खान, लोगों ने लगा दी क्लास
3 भाभी मीरा राजपूत को ट्रोल करने वालों पर भड़के ईशान खट्टर, सुनाई खरी-खोटी
ये पढ़ा क्या...
X