ताज़ा खबर
 

स्वच्छ भारत अभियान की दिशा में प्रियंका चोपड़ा ने भी की एक पहल, कितना होगा असर

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी एक वाल ऑर्ट अपलोड की है। इसमें वह अपनी फिल्म 'मैरी कॉम' वाले लुक में दिख रही हैं जिस पर लिखा गया है- 'क्नॉक द थ्रैस ऑउट ऑफ दि सिटी' यानि 'कचड़े को शहर से बाहर कर दो'।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 8:04 PM
प्रियंका चोपड़ा ने भी स्वच्छ भारत अभियान की दिशा में एक पहल की है।

प्रियंका चोपड़ा ने भी स्वच्छ भारत अभियान की दिशा में एक पहल की है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी एक वाल ऑर्ट अपलोड की है। इसमें वह अपनी फिल्म ‘मैरी कॉम’ वाले लुक में दिख रही हैं जिस पर लिखा गया है- ‘क्नॉक द थ्रैस ऑउट ऑफ दि सिटी’ यानि ‘कचड़े को शहर से बाहर कर दो’। वहीं, प्रियंका ने इसके कैप्शन में लिखा, “बदलाव घर से ही शुरु होता है। वॉयकॉम 18 के द्वारा बनाई गई इस वाल ऑर्ट से मैं काफी प्रॉउड फील कर रही हूं। मुझे लगता है कि पेंटिंग्स, ग्रॉफिक्स को पब्लिक प्लेस पर लगाने से लोगों को खुशी मिलती है और इसका असर भी होता है। ऐसा हो सकता है कि यह वॉल ऑर्ट लोगों को सफाई के लिए प्ररित करे।”

दूसरी तरफ अंतरराष्ट्रीय स्टार बनने के अलावा एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों नई ऊंचाईयों को छू रही हैं। अपनी प्रोड्कशन कंपनी पर्पल पेब्बल के अंतर्गत सफल मराठी फिल्म वेंटिलेटर बनाने के बाद पीसी ने पंजाबी फिल्म सरवन भी बनाई थी। इसके बाद उनकी सिक्किम फिल्म पाहुना भी जल्द ही रिलीज होगी। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने संजय लीला भंसाली के साथ अगली फिल्म प्रोड्यूस करने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। इस फिल्म में वो अमृता प्रीतम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। अगर यह बात सच साबित होती है तो यह एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म होगी।

फिल्म की बात करें तो इसके निर्माताओं ने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि फिल्म में अमृता के प्रेमी यानी साहिर लुधियानवी का किरदार कौन निभाएगा। ऐसा सुनने में आया है कि इरफान खान, अभिषेक बच्चन, सलमान खान जैसे एक्टर को लुधियानवी के रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है। लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।पिछले दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा खूब सुर्खियों में रहीं। देश के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ली गई एक तस्वीर में प्रियंका की ड्रेस को लेकर काफी सवाल उठे। वहीं पीएम के साथ प्रियंका की इस तस्वीर को सोशल मीडिया में कई शेयर भी मिले। इसके साथ ही लोगों ने उनकी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रॉल भी किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App