ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के सामने पैर दिखाने की वजह से ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा तो इस तरह से दिया जवाब, देखें तस्वीर

दरअसल एक्ट्रेस ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से उनके पैर दिख रहे थे और उन्होंने अपने पैर क्रॉस किए हुए थे। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया जाने लगा और शेमलेस कहा गया।

एक फोटो के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने ट्रॉल को किया शांत। (Image Source: Instagram)

कल यानी मंगलवार 30 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली जिसके बाद से इंटरनेट पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इसके पीछे कारण था उनकी ड्रेस जो उन्होंने पहनी हुई थी। दरअसल एक्ट्रेस ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से उनके पैर दिख रहे थे और उन्होंने अपने पैर क्रॉस किए हुए थे। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया जाने लगा और शेमलेस कहा गया। इन ट्रॉल को खत्म करने के लिए प्रियंका ने एक और फोटो शेयर की जिसमें उनकी टांगे दिख रही हैं और वो अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ बैठी हुई हैं।

प्रियंका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- लेग्स ऑफ डेस। बर्लिन में नाइट आउट। इस फोटो में मां और बेटी की प्यारी जोड़ी नजर आ रही है और दोनों के ही पैर दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री से मुलाकात वाली एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- शुक्रिया इस सुबह मुझसे मिलने के लिए वक्त निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर। सच में बहुत प्यारा इत्तेफाक है कि हम एक ही वक्त पर बर्लिन में हैं।

मोदी से मुलाकात के दौरान पहनी गई एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कहा- आप हमारे देश के प्रधानमंत्री के साथ बैठी हैं। आपके पास कम से कम बेसिक सेंस होनी चाहिए और अपने पैरों को ढंकना चाहिए था। वहीं दूसरे यूजर को चोपड़ा के क्रॉस लेग से परेशानी थी और उसने कहा- मैं प्रधानमंत्री के सामने सम्मान दिखाने के अपने तरीके से सहमत नहीं हूं। उन्हें अपने पैर नीचे रखने चाहिए थे। हालांकि प्रियंका को पता है कि किस तरह से ट्रॉल को शांत किया जा सकता है।

प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के सिलसिले में बर्लिन में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने विदेश दौरे पर बर्लिन गए हुए हैं। गौरतलब है कि प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की दो कड़ियां शूट कर चुकी हैं और तीसरी कड़ी के लिए शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म क्वाटिंको के प्रमोशन में भी इन दिनों व्यस्त हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रजनीकांत की ‘काला करिकालन’ पर फिल्म निर्माता ने लगाया अपनी फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप
2 ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की तैयारियों में जुटे आमिर खान, माल्टा में ले रहे हैं ट्रेनिंग
3 स्वच्छ भारत अभियान के लिए अनुष्का शर्मा ने की लोगों से अपील, कहा- महिलाओं की सुरक्षा करें सुनिश्चित
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit