ताज़ा खबर
 

दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित की जाएंगी प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा

अंतर राष्ट्रीय स्तर पर जय गंगाजल एक्ट्रेस ने देश को गौरान्वित किया है। वो इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली प्राप्तकर्ता हैं।

Author नई दिल्ली | May 29, 2017 4:51 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में पहले अपने टीवी शो क्वाटिंको के दो सीजन और उसके बाद ड्वेन जॉनसन के साथ बेवॉच में काम करके अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है। अब वो क्वांटिको के तीसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं। मगर एक्ट्रेस के पास अपनी सफलता को सेलिब्रेट करने का एक और कारण है। दरअसल उन्हें इस साल प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड के लिए चुना गया है। अगले महीने उन्हें दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।  ज्यूरी ने उन्हें फाल्के एकेडमी अवॉर्ड की नई कैटेगरी बनाकर सम्मानित करने का फैसला लिया है।

एक्ट्रेस को इंटरनेशनल एक्लेम्ड एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया जाएगा। अंतर राष्ट्रीय स्तर पर जय गंगाजल एक्ट्रेस ने देश को गौरान्वित किया है। वो इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली प्राप्तकर्ता हैं। हालांकि यह अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है कि पीसी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी या नहीं जोकि 1 जून को होने वाली हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा को अपने होम प्रोडक्शन पर्पल पेब्बल के बैनर तले बनी मराठी फिल्म वेंटिलेटर के लिए बेस्ट फिल्म कैटेगरी में दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड दिया जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हॉट टब में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। प्रियंका इससे पहले भी बीच पर कई बिकिनी पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने मियामी बीच से बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म बेवॉच के को-स्टार्स संग मस्ती करती नजर आ रही थीं। गौरतलब है कि बेवॉच प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म होगी।

इससे पहले एक्ट्रेस अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के दो सीजन्स में काम कर चुकी हैं और वह इसकी तीसरी कड़ी के लिए भी शूटिंग करेंगी। भारत में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच 2 जून को रिलीज होगी। ‘बेवॉच’ अमेरिका में 25 मई को रिलीज की जा चुकी है। हालांकि, फिल्म क्रिटिक्स ने बेवॉच को बहुत अच्छा तो नहीं बताया है मगर प्रियंका के काम की काफी तारीफ की गई है। इस फिल्म में प्रियंका ने विक्टोरिया लीड्स नाम की एक निगेटिव भूमिका निभाई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/ Entertainment

परिणीति चोपड़ा के डेब्यू सॉन्ग के बारे में जानिए क्या सोचती हैं प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App