ताज़ा खबर
 

बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्रंप के विरोध में निकाली गई महिला रैली का समर्थन

गौरतलब है कि भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तो लगातर दूसरी बार पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है। उन्हें यह अवॉर्ड फेवरेट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस की श्रेणी में दिया गया है।

Author नई दिल्ली | Published on: January 22, 2017 6:34 PM
प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि न्याय वह चीज है जिसका पूरा देश पांच साल पहले मांग कर रहा था और जिसने पूरे देश को मामला भूलने नहीं दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में निकाली गई महिला रैली के लिए अपना समर्थन जाहिर किया। यह रैली ट्रंप द्वारा अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेने के एक दिन बाद वाशिंगटन डीसी में निकाली गई थी। बहरहाल, शूटिंग के व्यस्त कार्यक्रम के चलते 34 वर्षीय प्रियंका इस शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं ले पाईं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “महिला रैली में शामिल मेरी सभी बहनों और पुरूषों पर मुझे गर्व है। मैं व्यथित हूं क्योंकि मैं शामिल नहीं हो पाई। महिलाओं के अधिकार मानवाधिकार हैं।”

हॉलीवुड में प्रियंका की पहली फिल्म “बेवाच” है जिसकी शूटिंग के सिलसिले में वह इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं। फिल्म में वायने जॉन्सन, जैक एफ्रॉन और अलेग्जान्द्र डेडारियो भी हैं। प्रियंका ने एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, “हम फिर से लॉस एंजिलिस में हैं। समय के साथ भागदौड़ । बेवाच के लिए रात को शूटिंग….. बहुत ही मजेदार…..।”

गौरतलब है कि भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तो लगातर दूसरी बार पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है। उन्हें यह अवॉर्ड फेवरेट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस की श्रेणी में दिया गया है। उन्हें यह अवॉर्ड अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको के लिए मिला है। इससे पहले साल 2016 में प्रियंका को यह अवॉर्ड दिया गया था। उस समय उनकी कैटेगरी फेवरेट एक्ट्रेस इन न्यू टीवी सीरिज थी। यह भी क्वांटिको में एलेक्स पैरिश के किरदार के लिए दिया गया था। इस श्रेणी में कैरी वाशिंगटन और ताराजी पी हेनसन भी नामित थीं।

अवॉर्ड मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा को गले लगया। उसके बाद कहा- मैं कहना चाहूंगी एडम, मैं एक ड्रामा क्वीन बनकर काफी खुश हूं और यह ऐसे होता है, धन्यवाद। जैसा कि सभी लोग कह रहे हैं सभी लोगों को धन्यवाद। यह एक अतुलनीय यात्रा रही। हर वो महिला जो आज मेरे साथ नॉमिनेट हुई थी, सभी अतुलनीय एक्ट्रेसेज जिनके कारण मैंने टेलिविजन ज्वाइन किया। इन लोगों की वजह से मैं एक एक्टर बनना चाहती थी। आज मैं यहां हूं और इस श्रेणी में अवॉर्ड पाना मेरे लिए अत्यंत खुशी की बात है। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे अपनाया और मेरे शो को इतना प्यार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहरुख खान ने पोस्ट की बेटे अबराम की चश्मे वाली तस्वीर, लिखा- बैट्री नहीं बोलने का
2 चंद्रशेखर आजाद की बायोपिक बनाएगा बांबे टाकीज, 60 साल बाद फिर शुरू हुआ प्रोडक्शन हाउस
3 NBA में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी सतनाम सिंह ने कहा- अभिषेक बच्चन करें मेरी बायोपिक
जस्‍ट नाउ
X