X

प्रियंका ने अपनी टीम के साथ बांटीं सगाई की खुशियां, यूं किया सेलिब्रेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने रिश्ते को सार्वजिनक कर दिया है। कपल की एंगेजमेंट सेरेमनी के इनसाइड वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। तस्वीरें फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी कर रही हैं। इसी बीच ‘क्वांटिको’ एक्ट्रेस की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रही है। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के हाथ में बहुत बड़ी रिंग नजर आ रही हैं।

तस्वीर को बॉलीवुड ट्रेंड नाम के इंस्टा हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ यूजर ने कैप्शन लिखा- ‘प्रियंका चोपड़ा अपनी एंगेजमेंट रिंग को दिखाते हुए।’ रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं पीसी एक बड़े रबर बैलून को हाथ में पहने हुए नजर आ रही हैं। दरअसल यह बैलून डायमंड रिंग के आकार का है। 18 अगस्त को एक्ट्रेस के मुंबई स्थित घर पर रोका की रस्म अदा हुई थी। फंक्शन में निक के माता-पिता भी शामिल हुए थे।

रोका सेरेमनी के बाद शाम को प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक पार्टी का भी आयोजन किया था। पार्टी में बॉलीवुड और उद्योग जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई थीं। अभिनेत्री आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान जैसे सितारों को पार्टी में स्पॉट किया गया था। इसके अलावा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा के साथ शरीक हुए थे। बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक की मुलाकात साल 2017 में मेट गाला फंक्शन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की कई बार एक साथ ऑउटिंग करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

  • Tags: actor priyanka chopra,