ताज़ा खबर
 

प्रियंका ने अपनी टीम के साथ बांटीं सगाई की खुशियां, यूं किया सेलिब्रेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने रिश्ते को सार्वजिनक कर दिया है। कपल की एंगेजमेंट सेरेमनी के इनसाइड वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। तस्वीरें फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी कर रही हैं। इसी बीच ‘क्वांटिको’ एक्ट्रेस की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रही है। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के हाथ में बहुत बड़ी रिंग नजर आ रही हैं।

तस्वीर को बॉलीवुड ट्रेंड नाम के इंस्टा हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ यूजर ने कैप्शन लिखा- ‘प्रियंका चोपड़ा अपनी एंगेजमेंट रिंग को दिखाते हुए।’ रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं पीसी एक बड़े रबर बैलून को हाथ में पहने हुए नजर आ रही हैं। दरअसल यह बैलून डायमंड रिंग के आकार का है। 18 अगस्त को एक्ट्रेस के मुंबई स्थित घर पर रोका की रस्म अदा हुई थी। फंक्शन में निक के माता-पिता भी शामिल हुए थे।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback

रोका सेरेमनी के बाद शाम को प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक पार्टी का भी आयोजन किया था। पार्टी में बॉलीवुड और उद्योग जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई थीं। अभिनेत्री आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान जैसे सितारों को पार्टी में स्पॉट किया गया था। इसके अलावा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा के साथ शरीक हुए थे। बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक की मुलाकात साल 2017 में मेट गाला फंक्शन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की कई बार एक साथ ऑउटिंग करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App