Priyanka Chopra showered her all love on Deepika Padukone after watching xXx Trailer - प्रियंका चोपड़ा ने देखा दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स का ट्रेलर, वीडियो में देखें प्रतिक्रिया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने देखा दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स का ट्रेलर, वीडियो में देखें प्रतिक्रिया

दोनों ही ट्रेलर को दुनियाभर के दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देंगी।

Author नई दिल्ली | December 28, 2016 8:03 PM
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की कोल्ड वार के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है। हर बार दोनों एक्ट्रेसेज ने इसे खारिज किया है। यह सब उस समय शुरू हुआ जब प्रियंका के नक्शेकदम पर चलते हुए दीपिका भी हॉलीवुड पहुंच गईं। लोगो दोनों के बीच काफी गलतफहमियां फैला रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच किसी भी तरह की लड़ाई नहीं चल रही है। मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने अपने और प्रियंका के बीच किसी भी तरह की लड़ाई से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर से जो चाहती हूं वो उनकी चाहत से एकदम अलग है और इसे समझने और इज्जत करने की जरूरत है। इन अफवाहों पर प्रियंका ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दीपिका पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए प्रियंका ने कहा- मैंने हमेशा कहा है कि दीपिका काफी टैलेंटिड और खूबसूरत एक्टर हैं। मैं उन्हें ट्रिपल एक्स के लिए शुभकामनाएं देती हूं और जिस तरह से ट्रेलर में उन्हें दिखाया गया है उससे साफ है कि वो फिल्म में काफी अमेजिंग लगेंगी। यह जवाब हेटर्स का मुंह बंद कराने के लिए काफी होगा। वैसे भी कुछ ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने हॉलीवुड में काम किया है। दोनों वहां अपनी जड़े मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं।

जहां विन डीजल के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज 17 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। वहीं ड्वेन जॉनसन के साथ प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच मई में रिलीज होगी। दोनों ही ट्रेलर को दुनियाभर के दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देंगी। बॉलीवुड दीवा की मौजूदगी की वजह से कहा जा रहा है कि दोनों ही फिल्में बहुत बड़ी हिट होंगी जितनी कि आज तक हॉलीवुड इतिहास में कोई फिल्म नहीं हुई।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि उन्हें सेक्स सिंबल के तौर पर देखा जाता है क्योंकि इसे वह अपने काम का हिस्सा मानती हैं। एंटरटेनमेंट वीकली की खबर के मुतबिक 34 वर्षीय प्रियंका ने यह माना कि हॉट होना कभी भी उनका लक्ष्य नहीं था। उन्होंने कहा, “वस्तु की तरह पेश होना मेरे काम का हिस्सा है। मुझे बुरा नहीं लगता है जब मुझे लोग सेक्स सिंबल कहते हैं क्योंकि मैं एक अभिनेत्री हूं और यह मेरे काम की प्रकृति है।”

दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड डेब्यू पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- “दीपिका को मिलेगी हॉलीवुड में पहचान”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App