ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने क्वांटिको को-स्टार्स को सिखाई हिंदी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

'क्वांटिको' का दूसरा सीजन एक सीजन ब्रेक के बाद वापस आ रहा है। भारत में इसका प्रसारण स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी पर होता है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 4:56 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको को-स्टार्स के साथ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रही हैं। क्वांटिको सीजन वन और टू की कामयाबी के बाद इंटरनेशनल लेवल पर हिट हो चुकीं प्रियंका ने अपने को-स्टार्स को हिंदी सिखाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शोयर किया है जिसमें वह क्वांटिको स्टार्स के साथ शो की टाइमिंग और चैनल बताती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा है, “हम उत्साहित हैं कि ‘क्वांटिको’ टेलीविजन चैनल स्टार वर्ल्ड पर मंगलवार को स्थानांतरित कर दिया गया।” प्रियंका की हिंदी क्लास में जेक मैकलॉघलिन, यास्मीन अल मसरी और जोहना ब्रेडी जैसे सितारे शामिल हुए, और उन्होंने कहा, “हम आ रहे हैं।”

‘क्वांटिको’ का दूसरा सीजन एक सीजन ब्रेक के बाद वापस आ रहा है। भारत में इसका प्रसारण स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी पर होता है। प्रियंका पीपुल्स चॉइस अवार्ड 2017 में फेवरिट ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी हैं। उन्होंने इस सम्मान को ‘क्वांटिको’ की टीम को समर्पित किया है। यह प्रियंका का दूसरा पीपुल्स चॉइस पुरस्कार था, क्योंकि उन्होंने पिछले साल ‘क्वांटिको’ के लिए नए टीवी धारावाहिक की श्रेणी में पसंदीदा अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल किया था। इस धारावाहिक में वह एलेक्स पेरिश की भूमिका में हैं।

जल्द ही उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म बेवॉच भी रिलीज होगी। इस फिल्म में वह ड्वायन जॉनसन व अन्य हॉलीवुड सितारों के साथ नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। पहले ट्रेलर में प्रियंका जहां सिर्फ एक झलक में ही नजर आई थीं वहीं दूसरे ट्रेलर में उन्हें काफी हद तक एक्सपोज किया गया। फिल्म में प्रियंका निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। हाल ही में वह भारत दौरे पर आई थीं, हालांकि फैन्स को उस वक्त निराशा का सामना करना पड़ा जब वह बिना कोई भी हिंदी प्रोजेक्स साइन किए वापस चली गईं। मालूम हो कि जय गंगाजल के बाद से प्रियंका ने कोई भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X