ताज़ा खबर
 

मासी प्रियंका चोपड़ा भांजियों संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बेवॉच स्टार अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी क्यूट भांजियों की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रियंका ने जहां ज्यादातर तस्वीरों में उनकी भांजियों को दिखाया है।

Priyanka Chopra, Niece, Maasi, Oscar, Baywatch, Quantico, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiऑस्कर में जलवा बिखेरने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मासी बनने को लेकर चर्चा में हैं।

ऑस्कर में जलवा बिखेरने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मासी बनने को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुकीं प्रियंका रियल लाइफ में मासी बन गई हैं। उन्होंने हाल का वक्त अपनी भांजियों के साथ खेलने और उनके साथ मस्ती करने में बिताया। बेवॉच स्टार अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी क्यूट भांजियों की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रियंका ने जहां ज्यादातर तस्वीरों में उनकी भांजियों को दिखाया है वहीं एक तस्वीर में वह अपनी भांजी के साथ भी नजर आ रही हैं। अपने माथे पर पूजा का टीका लगाए प्रियंका ने जहां अपनी प्यारी भांजी को सीने से लगा रखा है वहीं उनकी प्यारी भांजी कैमरा की ओर देख रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच में ड्वायन जॉनसन के साथ नजर आएंगी। उधर वह अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की तीसरी सीरीज में भी व्यस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा ने 2017 ऑस्कर के रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। एक्ट्रेस को राल्फ एंड रुसो के खूबसूरत डिजायन किए हुए व्हाइट गाउन में देखा गया। जिसके साथ उन्होंने डायमंड ईयरिंग्स और दोनों रहाथ में ब्रेसलेचट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ था। पीसी इस साल फिल्म बेवॉच के साथ अपना हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ ड्वेन जॉनसन नजर आएंगे। ड्वेन को द रॉक नाम से भी जाना जाता है। एक्ट्रेस को रॉक के साथ रेड कार्पेट पर देखा गया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अभी तक किसी फिल्म में एक साथ काम करते नहीं देखा गया है। मगर हाल ही में एक ज्वैलरी ऐड के दौरान दोनों की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। इस ऐड को देखने के बाद ऐसी उम्मीद की जाने लगी है कि दोनों को जल्द ही किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दें। वहीं इस हॉलीवुड स्टार के साथ काम करने के बाद सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें प्रियंका के साथ काम करके काफी मजा आया। उन्होंने बताया कि पहले एक घंटे में ही अच्छे से शूट कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीरियड्स की वजह से लड़कियों का स्कूल नहीं छुड़वाना चाहिए: वरुण धवन
2 सोनम कपूर ने बताया- 13 साल की उम्र में थिएटर में इस तरह हुई थी छेड़छाड़
3 शूजित सरकार की अगली फिल्म में क्रान्तिकारी उधम सिंह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
ये पढ़ा क्या?
X