ताज़ा खबर
 

7 लोग एकटक देख रहे थे, ऐसा ऑडिशन मैंने कभी नहीं दिया था: प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि टीवी शो 'क्वांटिको' के लिए ऑडिशन देना उनके लिए बहुत 'अजीब' एक्सपीरियंस था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि टीवी शो ‘क्वांटिको’ के लिए ऑडिशन देना उनके लिए बहुत ‘अजीब’ एक्सपीरियंस था। लेकिन,ऑडिशन में उन्होंने अपना सबसे अच्छा शॉट दिया और उन्हें मेन लीड के लिए चुन लिया गया। वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ‘अंदाज’, ‘फैशन’, ‘7 खून माफ’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए मशहूर प्रियंका ने चैट शो ‘गुड मॉर्निग अमेरिका’ में कहा कि पहली बार वह ‘क्वांटिको’ के ऑडिशन के दौरान टेंशन में थीं। भारत में इस तरह का ऑडिशन नॉर्मल बात नहीं है।उन्होंने कहा, “मैंने कभी इस तरह का ऑडिशन नहीं दिया था जहां कमरे में सात लोग आपको एकटक देख रहे हैं। एक कलाकार के लिए यह बेहद अजीब सिचुएशन होती है।”

34 वर्षीय एक्ट्रेस टीवी शो ‘क्वांटिको’ में एफबीआई एजेंट एलेक्स पारिश के रोल में हैं। उन्होंने कहा, “80,000 लोगों के सामने स्टेज पर मैं खुद को बेवकूफ की तरह पेश कर सकती हूं, लेकिन वह एक ऐसा पल था, जिसके बारे में सोच कर मेरे हाथ पसीने से भीग जाते हैं। इसलिए मैं बाथरूम में जाकर खुद से ही बात कर रही थी कि ‘तुमने अब तक 50 फिल्में की हैं। क्या हो गया है तुम्हें?’ फिर मैं उनके सामने गई और मुझे यह रोल मिली।” ‘क्वांटिको’ भारत में सोमवार से स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित होगा।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड टीवी सीरीज क्वांटिको का दूसरा सीरीज ऑन एयर हो चुका है। दूसरे सीजन का पहला एपिसोड 25 सितंबर को एबीसी पर टेलिकास्ट हुआ। इस मौके पर  प्रियंका अमेरिका पर ही मौजूद थी और उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग के कुछ वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। क्वांटिको के पहले सीजन में प्रियंका ने एफबीआई एजेंट एलेक्स परीश की भूमिका निभाई थी। अमरीकन टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ में पीसी के सभी साथ कलाकार न केवल उनके काम की चर्चा कर रहे हैं, बल्कि उनके नाम भी जप रहे हैं। क्वांटिको के अलावा प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी नजर आएंगी।

Read Also: Quantico: दूसरा सीजन हुआ ऑन एयर, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया प्रेमियर का Video

Read Also: ‘फीमेल जेम्स बॉन्ड’ के किरदार में नजर आना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

Alex fights in heels always!! #quantico

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Who rule the world #girls !! @flauntmagazine

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

So….. #captionthis #pcmemes #just #alexparrishreturns #quantico S2

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App