scorecardresearch

VIDEO: जब प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर रानी मुखर्जी को कर दिया था ऐसा मैसेज, गुस्साई रानी ने दिया था ये जवाब

प्रियंका चोपड़ा के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी से जुड़े एक वाकया के बारे में बात करती दिखाई दे रही है।

priyanka chopra, abhishek bachchan, rani mukherjee
प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया था।

दिवंगत अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने हाल ही में अपने लोकप्रिय टॉक शो रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल से अपने ‘पसंदीदा’ पलों में से एक का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। यह क्लिप उस एपिसोड की है जब सिमी ने अपने टॉक शो में प्रियंका चोपड़ा को होस्ट किया था। वीडियो की शुरुआत सिमी प्रियंका से अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक सवाल किया।

यह इंटरव्यू उस समय का लगता है जब प्रियंका अभिषेक बच्चन के साथ अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। अभिषेक के साथ अपने संबंधों पर सिमी के सवाल के जवाब में, प्रियंका ने उन्हें ‘पागल’ कहा।

इसके बाद सिमी ने प्रियंका से शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में पूछा। सिमी से पूछा, “क्या तुमने एक बार उसका मोबाइल चोरी किया था?” इसके जवाब में प्रियंका हंस पड़ीं और बोलीं, ”पहले उसने मेरा चुराया. वह उस पर बैठ गया। आखिरकार, वह अब वैन में नहीं बैठ सका क्योंकि उसे बाहर निकलना था।”

इसके आगे उन्होंने कहा, फिर उन्हें याद आया कि उन्होंने अभिषेक का फोन वहीं पड़ा देखा और इस मौका का उन्होंने फायदा उठाया। प्रियंका ने कहा, “मैंने उसका फोन किडनैप कर लिया और उसे छिपा दिया।”

इसके बाद सिमी ने कहा कि प्रियंका झूठ बोल रही थीं क्योंकि उसने अपने फोन से किसी को मैसेज भी किया था। प्रियंका ने जल्द ही सिमी के साथ सहमति व्यक्त की और खुलासा किया, “मैंने किसी को उसके फोन से एक संदेश भेजा… ‘मुझे तुम्हारी याद आती है, तुम कहाँ हो? आप चाहते हैं…” ये बताते हुए प्रियंका चोपड़ा काफी तेजी से हंसने लगीं।

सिमी ने खुलासा किया कि प्रियंका ने रानी को मैसेज किया था, जिन्होंने बाद में अभिषेक बच्चन को जवाब दिया था। जब प्रियंका ने पूछा कि उसने क्या कहा, सिमी ने रानी की नकल करते हुए कहा, “हाय एबी, तुम्हें क्या हो गया है?”

वीडियो के अंत तक प्रियंका यह जानने की पूरी कोशिश करती दिख रही हैं कि उन्हें इस घटना के बारे में किसने बताया, जिस पर सिमी ने जवाब दिया, “ठीक है, मैं बहुत से लोगों को जानती हूं।” अंत में प्रियंका कहती हैं, “मुझे यकीन है कि यह एबी है।” वीडियो को सिमी और प्रियंका के फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

सिमी गरेवाल के साथ टॉक शो रेंडीज़वस स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होता था। 1997 में शुरू हुई ये सीरीज पांच सीज़न तक चली और कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी की।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट