ताज़ा खबर
 

इस हसीन एक्ट्रेस की बात से बहुत ‘हर्ट’ हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी…

एक्ट्रेस करीना कपूर की कही एक बात प्रियंका को बिलकुल पसंद नहीं आई। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका बताती हैं कि वह करीना की कही बात को कभी नहीं भूलेंगी।

priyanka chopra, kareena kapoor, kareena priyanka, kareena priyanka worked together in don, kareena priyanka worked together in aitraaz, priyanka chopra, kareena kapoor, kareena priyanka, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक लंबी छलांग लगाने वालीं प्रियंका चोपड़ा एक वक्त में काफी हर्ट हो गई थीं। दरअसल उनकी एक को स्टार ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद वह बात उन्होंने अपने दिल पर ले ली। दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर की कही एक बात प्रियंका को बिलकुल पसंद नहीं आई। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका बताती हैं कि वह करीना की कही बात को कभी नहीं भूलेंगी। प्रियंका से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कोई ऐसी बात जिसे आप कभी नहीं भुला पाएंगी? इस पर प्रियंका ने कहा कि वह सब भुलाना मेरे लिए कठिन है।

प्रियंका ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि एक स्टेटमेंट जो कि करीना कपूर द्वारा दिया गया था। वह मैं नहीं भुला सकती’। प्रियंका आगे कहती हैं, ‘किसी ने करीना से पूछा कि इंडस्ट्री में वह किसे अपना कॉम्पिटीशन समझती हैं? इस पर करीना ने जवाब दिया- रानी मुखर्जी। इसके बाद उनसे पूछा गया कि प्रियंका के बारे में क्या खयाल है तो इस पर उनका जवाब था-ओह मुझे लगा कि आपने एक्टर के बारे में पूछा।’ प्रियंका इस पर कहती हैं, ‘पहली बार मेरे साथ ऐसा हुआ, यह मेरे लिए बहुत शॉकिंग था। इससे मुझे काफी हर्ट भी हुआ। अगर आप मुझसे पूछेंगे तो हां मैं यही कहूंगा कि मुझे बुरा लगा।’

प्रियंका चोपड़ा ने जब साबित किया, बिकिनी में उनके जैसा कोई नहीं

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर अब तक दो फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। करीना और प्रियंका ने अक्षय कुमर स्टारर फिल्म ‘ऐतराज’ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डॉन’ में काम किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंद हो सकता है कपिल शर्मा का शो, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने मिलाया हाथ!
2 राजी: इस जासूस का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट, जानिए सहमत की असली कहानी
3 क्‍यों नहीं आएगा कप‍िल शर्मा का फैमि‍ली टाइम व‍िद कप‍िल- कॉमेड‍ियन ने तोड़ी चुप्‍पी
ये पढ़ा क्या?
X