ताज़ा खबर
 

नाकामयाब होने पर ये काम करने से मिलती है बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा को खुशी

प्रियंका ने न्यूयॉर्क से ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में कहा, "यह अविश्वसनीय, शानदार रहा है और मुझे नहीं लगता कि मेरे पास पूरी तरह से इस प्रक्रिया के लिए समय था।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 4:24 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को चाहे सफलता मिले या असफलता, वह हमेशा खुद को चुनौती देने के लिए नए तरीकों की तलाश में रहती हैं, क्योंकि वह बिना किसी पछतावे के जिंदगी जीने में यकीन रखती हैं। अमेरिका में उन्होंने अपने शो ‘क्वांटिको’ से धूम मचा रखा है। अभिनय कौशल, फैशन या किसी सामाजिक मुद्दे का समर्थन करना हो, प्रियंका ने हर क्षेत्र में अपना नाम दर्ज कराया है।

प्रियंका ने न्यूयॉर्क से ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, “यह अविश्वसनीय, शानदार रहा है और मुझे नहीं लगता कि मेरे पास पूरी तरह से इस प्रक्रिया के लिए समय था। मैं इस इच्छापत्र के मुताबिक, जीवन बिताती हूं कि अगर आप यह सपना देख सकते हैं, तो इसे पूरा कर सकते हैं। और मैंने इन रास्तों से गुजरते हुए जो सीखा है और जिनसे जुड़ी हूं, उसके लिए आभारी हूं।”

‘डॉन’, ‘सात खून माफ’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें असफलता से डर लगता है? उन्होंने कहा, “मुझे असफल होना पसंद नहीं।” अभिनेत्री का कहना है कि अगर वह असफल होती हैं तो खुद को कमरे में बंद कर कंबल ओढ़ लेट जाती हैं। ढेर सारी आईसक्रीम खाती हैं और तनाव से बाहर आ जाती हैं।

पूर्व विश्व सुंदरी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीयों की प्रतिभा को पहचान मिलने से बेहद खुश हैं। अगले पड़ाव के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने कहा कि वह नए काम में हाथ आजमाना चाहती हैं। खुद को चुनौती देना चाहती हैं। प्रियंका फिल्म ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं। वहीं इस समय अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको के लिए दूसरी बार जीता पीपल्स चॉइस अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App