ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों हॉलीवुड मूवी ‘बेवॉच’ की शूटिंग के दौरान शर्म से लाल हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका इस फिल्म में 'द रॉक' नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आएंगी। अपने टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन के साथ उनके पास एक दूसरी हॉलीवु़ड फिल्म भी है।

Author नई दिल्ली | May 25, 2017 2:09 PM
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रियंका इस फिल्म में ‘द रॉक’ नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आएंगी। अपने टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन के साथ उनके पास एक दूसरी हॉलीवु़ड फिल्म भी है जो कि एक ट्रांसजेंडर ड्रामा है।

प्रियंका ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म में एक सिंगल मॉम का किरदार निभाया है। एक मशहूर मैगजीन मुंबई मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि मैं हमेशा से कुछ अलग करने की कोशिश करती हूं। जब मैं टीवी सीरिज क्वांटिको के लिए अमेरिका आई थी तब मैं अपने पहले मैगजीन कवर के लिए, अपने पहले टॉक शो के लिए और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थीं। प्रियंका ने कहा कि ‘क्वांटिको’ में अलेक्स पैरिश के पॉजिटिव कैरेक्टर को निभाने के बाद मैं ‘बेवॉच’ की तरह एक बड़े ग्लोबल ड्रामा में काम करना चाहती थी। उन्होने कहा कि मैं अब भी खुद को दुहराने में यकीन नहीं रखती हूं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

प्रियंका ने कहा कि वो स्टीरियोटाइप्स तोड़ना चाहती हैं और फिल्म निर्माताओं को यह बताना चाहती हैं कि वह उनके काम पर सवाल नहीं उठा सकते। प्रियंका ने आगे कहा कि जब भी मैं किसी विदेशी निर्देशक के साथ काम करती हूं तो मुझे लगता है कि मैनें अपने यहां जिन निर्देशकों के साथ काम किया है मैं उनको गौरवान्वित महसूस करा रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं हिंदी फिल्मों और मुंबई को बहुत याद करती हूं लेकिन मुझे पता है कि अभी मुझे ‘क्वांटिको’ के लिए लंबा समय देना है।

‘बेवॉच’ में निभाए गए विक्टोरिया लीड्स के अपने किरदार के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि वह बहुत गालियां देती है। ऐसे शब्दों के इस्तेमाल को लेकर अपने एक्सपीरियंस बताते हुए प्रियंका ने कहा कि एफ-बम कहना मेरे लिए सबसे भयानक था। ऐसा पहली बार था जब मैं किसी शब्द को बोलते हुए शर्म से लाल हो गई थी। प्रियंका ने ‘बेवॉच’ में मुख्य विलेन का किरदार निभाया हुआ है।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Congratulations! Thank you to a wonderful cast. #may25th #BeBaywatch @baywatchmovie #12daystogo

को Priyanka Chopra (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Truly one of the nicest guys I know.. @therock keep charming the world #baywatch #may25th

को Priyanka Chopra (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Instagram पर यह पोस्ट देखें

That is a lot of love from south beach! Thank u for the loud cheers and love! Always love me Some #Miami #may25th #baywatch @baywatchmovie

को Priyanka Chopra (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App