ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया कौन करता है उनका ट्विटर अकाउंट हैंडल

प्रिंयका चोपड़ा अभी अपने हिट क्राइम सीरिज ‘Quantico’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। (पीटीआई फाइल फोटो)

प्रिंयका चोपड़ा बॉलीवुड की उन सेलेब्स में शामिल हैं, जिन्हें ट्विटर पर एक करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एक समय में प्रिंयका चोपड़ा बॉलीवुड में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्स बन गई थीं। इसके साथ ही वे न्यूयार्क में ट्विटर हेडक्वार्टर जाने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती भी हैं। प्रिंयका चोपड़ा अभी अपने हिट क्राइम सीरिज ‘Quantico’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका को साल 2010 में ट्विटर के हेडक्वार्टर आमंत्रित किया गया था, उस वक्त वे ट्विटर के हेडक्वार्टर नहीं जा पाई थीं। लेकिन इस बार वे वहां पहुंचकर लाइव चेट सेशन का हिस्सा बनीं।

प्रियंका चोपड़ा से लाइव चेट सेशन के दौरान पूछा गया था कि उनका ट्विटर अकाउंट कौन हैंडल करता है? इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘लोग सोचते हैं कि मेरी टीम मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करती है। लेकिन शुरुआत से ही मेरी उंगलियां मेरे अकाउंट को हैंडल कर रही हैं। मैं अन्य आम लोगों की तरह ट्वीट करती हूं। मैं कई बार चांद की फोटो क्लिक करने की कोशिश करती हूं जो कि धूंधला दिखता है, क्योंकि मेरे फोन का कैमरा सही नहीं है। मैं जो भी चाहती हूं लिखती हूं। जब भी मेरे पास वक्त होता है तो मैं मेरे दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट भी हैंडल करती हूं।’ प्रिंयका चोपड़ा को अभी ट्विटर पर 1.4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

बता दें, प्रिंयका को इंस्टाग्राम पर भी एक करोड़ लोग फॉलो करते हैं। प्रिंयका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक करोड़ फॉलोवर्स होने पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

Read Also:जब न्यूयॉर्क में प्रिंयका चोपड़ा से परिणीति चोपड़ा ने की मुलाकात तो मिली ट्रीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App