scorecardresearch

प्रियंका चोपड़ा की इस बात से परेशान थे माता-पिता, मजबूरी में भेज दिया था एक्ट्रेस को बोर्डिंग स्कूल

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में बताया था कि उनकी एक बात से उनकी मां इस कदर परेशान हो गई थीं कि उन्होंने उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया था।

priyanka chopra, madhu chopra,
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्मों से न केवल हिंदी सिनेमा में बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स’ में नजर आई थीं, इसके अलावा वह इन दिनों । प्रियंका चोपड़ा अपने पापा की लाडली थीं, लेकिन बचपन में उनके व्यवहार ने उनके माता-पिता को परेशान कर दिया था। खासकर एक्ट्रेस की मम्मी यानी मधु चोपड़ा उनके व्यवहार से इस कदर परेशान हो गई थीं कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा अपने संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ में किया था। प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए किताब में बताया था, “एक शाम मेरे मम्मी पापा और मैं बेडरूम में बैठकर टीवी देख रहे थे। मैं लेटी हुई थी और अपने पेट पर मैंने कुछ स्नैक्स और चिप्स रखे हुए थे। पापा ने मुझसे उन्हें पास करने के लिए कहा। लेकिन मैंने अपनी आंख बिना टीवी से हटाए ना कह दिया।”

प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “डैड ने दोबारा स्नैक्स मांगे और मैंने दृढ़ता से उन्हें दोबारा ना कह दिया। जब उन्होंने स्नैक्स तीसरी बार मांगे तो मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा, ‘आप देख नहीं सकते कि मैं बिजी हूं।’ मां अक्सर इसी तरह से बात किया करती थीं। लेकिन मेरे इस व्यवहार पर मां ने पहले मेरी तरफ देखा, फिर पापा की तरफ देखा और फिर मेरी तरफ देखा।”

प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा के रिएक्शन के बारे में आगे कहा, “उन्होंने मेरा व्यवहार देखकर कहा, ‘मिमी को अनुशासन सीखने की जरूरत है।” हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि भाई के जन्म के बाद उन्हें थोड़ी जलन महसूस होने लगी थी, क्योंकि परिवार की सारी अटेंशन केवल उनके भाई को ही मिल रही थी।

प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मेरी यह जलन ही मेरे व्यवहार में बदलाव का सबसे बड़ा कारण थी। हालांकि इस बात से मेरे पापा को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा था। लेकिन मेरी मां डर गई थीं और उन्होंने मुझे बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया था।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.