ताज़ा खबर
 

बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताई फिल्म ‘सरवन’ का प्रोडक्शन करने की ‘असली वजह’

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आज दोपहर उनके प्रोडक्शन हाउस पर्पल पीबल पिक्चर्स की पंजाबी फिल्म "सरवन" का गाना 'मित्तर प्यारे नू' अपने ट्विटर हैंडल से रिलीज किया।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 4:59 PM
प्रियंका ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, एमा वाटसन, एमा स्टोन, मिशेल ओबामा और गिगी हैडिड को भी इस रेस में पीछे छोड़ दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आज दोपहर उनके प्रोडक्शन हाउस पर्पल पीबल पिक्चर्स की पंजाबी फिल्म “सरवन” का गाना ‘मित्तर प्यारे नू’ अपने ट्विटर हैंडल से रिलीज किया। सरवन में प्रियंका के दिवंगत पिता डा. अशोक चोपड़ा के गाए गुरू गोबिंद सिंह के शबद भी शामिल किए जाएंगे। मालूम हो कि जून 2010 में प्रियंका के पिता का निधन हो गया था। अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको-2 और उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की शूटिंग खत्म करके भारत लौटीं प्रियंका इन दिनों अपने प्रोडक्शन वेंचर के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म की रिलीज दिसंबर में तय की गई थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र द्वारा 8 नवंबर को नोटबंदी का ऐलान किए जाने के बाद इसे आगे खिसका दिया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा- लोगों द्वारा फेस की जा रही अल्पकालिक आर्थिक दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए हमने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला किया, अब इसे 14 जनवरी को लोहड़ी के खास दिन पर रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने अपने ट्विटर से लिखा कि यह अनुवाद बेहद खास है जब इसे सुना तो… वास्तव में ऐसा लगा कि मेरे पिता मेरे पास हैं। उन्होंने लिखा, मेरे पिता डॉ अशोक चोपड़ा का गोबिंद सिंह के मशहूर शबद का पाठ सरवन में। गौरतलब है कि बेवॉच में उनके रोल को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर प्रियंका की मां मधु का कहना है कि फिल्म ‘बेवॉच’ के ट्रेलर में उनकी बेटी का होना एक मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि प्रोड्यूसर्स इसे हर कीमत पर बेहतर बनाना चाहते हैं। हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के ट्रेलर की प्रियंका एक सीन में दिखाई दीं। इसमें ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन अहम रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। प्रियंका की मौजूदगी को सही ठहराते हुए मधु ने कहा, “यह उनकी रणनीति है। वह फिल्म के बेस्ट पार्ट को बाहर रखना नहीं चाहते थे और प्रियंका फिल्म का बेस्ट हिस्सा हैं। ट्रेलर के जरिए यह प्रमोट किए जाने का विचार है। प्रियंका मेन वैंप हैं और यह शानदार भूमिका है।”

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको, क्वांटिको-2 के बाद प्रियंका ने इस साल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच साइन की जो 26 मई 2017 को भारत में रिलीज होगी। तो कुल मिलाकर दिसंबर में वापस भारत लौटी प्रियंका के लिए 2016 की एंडिंग हैप्पी ही रही है। 2017 भी प्रियंका के लिए कई सारी खुशियां लेकर आ रहा है। एस्ट्रो-न्यूमेरोलॉजिस्ट महागुरू गौरव मित्तल के मुताबिक 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में पैदा हुईं प्रियंका इस साल शादी कर सकती हैं। जी हां, प्रियंका के लिए साल 2017 शादी की खुशखबरी लेकर आ सकता है।

 

Priyanka Chopra, Marriage, 2017, Life Predictions, Astro Numerologist, Gaurav Mittal, Priyanka Chopra gonna Marry in 2017, Baywatch, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi बाजीराव मस्तानी फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। priyanka chopra, sex symbol, baywatch, quantico, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। Priyanka Chopra, mannequin challenge प्रियंका चोपड़ा ने अपनी टीम के साथ लिया मैनेक्विन चैलेंज।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App