ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना पहला सेलिब्रिटी क्रश और क्यों उन्हें प्यार के लिए किसी की जरूरत नहीं, देखें वीडियो

अब एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच की रिलीज की तैयारियां कर रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम विक्टोरिया लीड्स का है जो नकारात्मक रोल में है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 11:32 AM
प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार ​प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में दिखाई दी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। विदेश में वो इस समय एक स्टनर हैं। हाल ही में उन्होंने मैरी क्लेयर मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। मैग्जीन ने उनका विवरण देते हुए कहा है कि वो ऐसी हैं जो दूसरों के बट पर किक कर सकती हैं। मैग्जीन में उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। मैरी क्लेयर के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- मैं वो नहीं हूं जो प्यार को ढूंढता है। मैं इसे घटित करने में विश्वास नहीं रखती। मेरी जिंदगी को आकस्मिक घटनाओं ने शेप दी है। मुझे लगता है कि क्यों किसी अच्छी चीज के ललाच में रहो?

अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के जरिए प्रियंका पश्चिम में एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। अब एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच की रिलीज की तैयारियां कर रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम विक्टोरिया लीड्स का है जो नकारात्मक रोल में है। इंटरव्यू में पीसी ने बताया कि अपनी जिंदगी में वो खुद निर्णय लेती हैं और उनके पैरेंट्स उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। उनके प्रोत्हसान के बारे में बात करते हुए देसी गर्ल ने कहा- मेरा अंदरुनी विश्वास मेरे पैरेंट्स से आता है। जो मुझे हमेशा बताते हैं कि वो दुनिया की सबसे बड़ी गलती कर सकती हैं। जैसे कि वो किसी को जान से मार सकती हैं और फिर भी उनके पास मदद के लिए आ सकती हैं और वो हर हाल में उसे ठीक करने की कोशिश करेंगे।

वीडियो में 34 साल की एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें आठवीं क्लास में सेलेब्रिटी टूपैक शकुर पर क्रश हुआ था। उन्होंने बताया कि कैसे वो फ्रीकिशली फ्लेक्सिबल हैं। मैरी क्लेयर के लिए करवाए गए उनके फोटोशूट को बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने सराहा है। उन्होंने इसकी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उदय चोपड़ा ने ट्विटर पर एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- पीसी तुम्हारे पास एक ऐसी शक्ति है जो तुम्हे कभी रुकने नहीं देती। तुम रोजाना मुझे हैरान कर देती हो।

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। केवल हॉलीवुड को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी इसका इंतजार है। खासतौर से इसलिए क्योंकि दीपिका पादुकोण ट्रिपल एक्स के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App