ताज़ा खबर
 

अमेरिकन TV शो पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा कोस्टार पर हुआ था क्रश, जब हीरो पसंद नहीं आया तो छोड़ दी फिल्म

इस शो में 'नेवर हेव आई एवर' नाम से एक रैपिड फायर राउंड के दौरान प्रियंका चोपड़ा के कई जवाबों से हैरान रह गए देखने वाले।

प्रियंका चोपड़ा में परफेक्ट इंटरनेशनल स्टार वाली सभी क्वालिटीज आ गई हैं। उनकी परफॉर्मेंस और उनका एटिट्यूड ही है जिसकी वजह से वह इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर भी जगह बना पाई हैं। अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के दो सीजन और एक हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के अलावा प्रियंका वहां की रियलिटी शो में भी बतौर गेस्ट नजर आती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका एंडी कोहेन के शो वॉच व्हाट हैप्पन्स लाइव में भी प्रियंका ने अपने मजेदार जवाबों और स्टाइल से सभी को अपना फैन बना लिया।

इस शो में ‘नेवर हेव आई एवर’ नाम से एक रैपिड फायर राउंड खेला गया। इसमें होस्ट ने उन्हें सवाल का जवाब हां होने पर ग्लास में से एक घूंट ड्रिंक पीने को कहा और ना पर ऐसे ही रहने को कहा। इस रैपिड फायर राउंड के दौरान प्रियंका ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। उनके साथ इस शो में एक और मेहमान मौजूद थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अलमारी से कोई चीज चुराई है तो प्रियंका चोपड़ा के साथ बैठे सेलेब ने एक घूंट पिया। लेकिन प्रियंका ने नहीं पिया। वहीं किसी कोस्टार पर क्रश के सवाल पर प्रियंका ने हाथ में पकड़े ग्लास से एक घूंट पिया। हालांकि ये साफ नहीं किया कि उनका ये क्रश कौन था। प्रियंका के एक और जवाब ने उनके सभी को चौंका दिया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी लीड एक्टर की वजह से कोई रोल छोड़ा है तो प्रियंका ने एक बार फिर अपनी ड्रिंक से एक घूंट पिया था। बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका एक शो में आई थी। उस शो में प्रियंका ने शो के होस्ट को सेल्फ डिफेंस टेक्नीक्स बताई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.