ताज़ा खबर
 

‘अंडरवियर दिखनी चाहिए, नहीं तो…’ डायरेक्टर की बात सुन गुस्सा गई थीं प्रियंका, सलमान खान ने ऐसे संभाली थी बात

प्रियंका बताती हैं कि एक किस्सा उनके करियर के दौर से है जब एक डायरेक्टर चाहता था कि एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने, जिसके लिए प्रियंका तैयार नहीं थीं। वहीं प्रियंका..

प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड (फोटोसोर्स-प्रियंका इंस्टा)

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ फैंस के आगे प्रस्तुत की है। इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े अहम पहलू और खास किस्सों को लेकर खुलासे किए हैं। प्रियंका बताती हैं कि एक किस्सा उनके करियर के दौर से है जब एक डायरेक्टर चाहता था कि एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने, जिसके लिए प्रियंका तैयार नहीं थीं। वहीं प्रियंका ने उस डायरेक्टर को ये कहते भी सुन लिया था कि ‘अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी।’ इसके तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने उस प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला ले लिया था।

जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक- प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक सिडक्टिव सॉन्ग शूट किया जा रहा था। गाने में प्रियंका को एक एक कर कपड़े रिमूव करने थे। प्रियंका इसमें भी कंफर्टेबल नहीं थीं। ऐसे में उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह अपनी स्किन शो नहीं करना चाहतीं इसलिए वह बॉडी लेयर पहनना चाहती हैं। ऐसे में डायरेक्टर ने प्रियंका से कहा कि वह अपने स्टाइलिस्ट से बात कर लें। लेकिन प्रियंका ने अचानक डायरेक्टर को किसी से बात करते सुन लिया कि वह कह रहा है- अंडरवियर तो दिखना चाहिए नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी।

डायरेक्टर की इस बात को सुन प्रियंका बहुत गुस्से में आ गईं और उन्होंने अगले दिन सेट पर न जाने का फैसला किया। वहीं अब डायरेक्टर को प्रियंका का फिल्म छोड़ने का फैसला काफी महंगा पड़ रहा था। उस वक्त प्रियंका एक और फिल्म में बिजी थीं। तो वो डायरेक्टर उन्हें वहां मिलने आ गया।

उस फिल्म में प्रियंका के को स्टार सलमान खान थे। प्रियंका ने लिखा कि इंडिया के बड़े सुपरस्टार सलमान खान उन्होंने उस वक्त उस बात को समझा और तुरंत बीच बचाव करने आ गए। सलमान ने उस डायरेक्टर से बात की और मामले को सुलटाया। हालांकि प्रियंका को इस बारे में नहीं पता था कि सलमान और उस डायरेक्टर के बीच क्या बात हुई। लेकिन फिर जब उसने प्रियंका से बात की तो उसके तेवर काफी बदले हुए थे।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 आमिर खान: कभी पहली पत्नी को खून से लिखी थी चिट्ठी, बाद में उसी को दिया अपने समय का सबसे महंगा तलाक
2 क्या राकेश टिकैत लड़ेंगे 2022 का यूपी चुनाव? एंकर ने किसान नेता से किया सवाल तो मिला ऐसा ज़वाब
3 राजेश खन्ना की बर्थडे पार्टी से अंजू महेंद्रू ने काट दिया था डिंपल कपाड़िया का पत्ता, गुस्से में आग बबूला हो गए थे काका
ये पढ़ा क्या?
X