ताज़ा खबर
 

जब न्यूयॉर्क में प्रिंयका चोपड़ा से परिणीति चोपड़ा ने की मुलाकात तो मिली ट्रीट

परिणीति ने अपनी बड़ी बहन के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा ‘उनके साथ न्यूयॉर्क में दोपहर का भोजन, बहुत मजा आया प्रियंका चोपड़ा।’
Author न्यूयॉर्क | August 17, 2016 17:13 pm
परिणीति ने प्रियंका के साथ यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से यहां उनकी छोटी परिणीति चोपड़ा, आदित्य रॉय कपूर और वरूण धवन मुलाकात करने पहुंचे। परिणीति, आदित्य और वरूण अपने ‘ड्रीम टीम’ कंसर्ट के लिए अमेरिका की यात्रा पर है और इसी दौरान उन्होंने मौका पाकर प्रियंका से मुलाकात की जो यहां ‘क्वांटिको’ के दूसरे संस्करण की शूटिंग कर रही हैं। परिणीति ने अपनी बड़ी बहन के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा ‘उनके साथ न्यूयॉर्क में दोपहर का भोजन, बहुत मजा आया प्रियंका चोपड़ा।’ चारों कलाकारों की साथ में दोपहर का भोजन करते हुए एक तस्वीर भी आई है।

‘ड्रीम टीम’ में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, करण जौहर और बादशाह भी हैं। ‘ड्रीम टीम’ अमेरिका के कई शहरों में कंसर्ट कर रही है। टीम के कंसर्ट में हजारों की संख्या फैन्स सेलेब्स का दीदार करने और उनका प्रदर्शन देखने के लिए पहुंच रहे हैं। इन कंसर्ट का मकसद अमेरिका में बॉलीवुड फीवर को बढ़ाना है। टीम का कंसर्ट हॉस्टन से शुरू किया गया था।

बॉलीवुड सेलेब्स के कंसर्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। हॉस्टन में किए गए कंसर्ट में काला चश्मा पर कैटरीना के मूव्स लोगों को काफी पसंद आए। सभी सितारे ओकलैंड, ऑरलैंडो, हॉफमैन एस्‍टेट्स, इंग्‍लेवुड और नेवार्क में परफॉर्म करेंगे।

Read Also: VIDEO: जब अमेरिका में फैंस ने घेरा तो कैटरीना कैफ ने किया कुछ ऐसा कि…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.