ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की क्वांटिको-2 की शूटिंग के दौरान ली गई ये तस्वीरें देखी आपने?

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है यास्मीन-अल-मज़री ने तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "क्वांटिको के सेट पर शूटिंग सीन्स के दौरान किए शूट में मैं, प्रियंका चोपड़ा और जोन्ना ई बर्डी।"

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 7:06 PM
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी टीम के साथ लिया मैनेक्विन चैलेंज।

जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म क्वांटिको में नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की उनके अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको से जुड़ी तस्वीरें बार-बार हमारे सामने आ ही जाती हैं। इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने सीआईए एजेंस एलेक्स पेरिश भी भूमिका निभाई थी। शो का पहला सीजन हिट होने के बाद इसके दूसरे सीजन क्वांटिको-2 में भी दर्शकों को प्रियंका एलेक्स पेरिश की भूमिका में नजर आईं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनकी क्वांटिको को-स्टार्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं। इन तस्वीरों में प्रियंका और उनकी को-स्टार्स शानदार सेल्फी पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है यास्मीन-अल-मज़री ने तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “क्वांटिको के सेट पर शूटिंग सीन्स के दौरान किए शूट में मैं, प्रियंका चोपड़ा और जोन्ना ई बर्डी।” इन सेल्फियों और बाकी तस्वीरों को असल में शो की शूटिंग के दौरान इन सभी ने क्लिक किया है। प्रियंका तस्वीरों में बहुत बोल्ड लुक देती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा को फोर्ब्स लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस के तौर पर चुना है। दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं जो कि जल्द ही उनकी डेब्यू हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्सः रिटर्न्स ऑफ द जेंडर केज में नजर आएंगी।

बता दें कि प्रियंका ने जय गंगाजल के बाद से कोई भी हिंदी प्रोजेक्ट नहीं किया है। फैन्स को उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट का इंतिजार है। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की रिलीज डेट में भी परिवर्तन किया गया है। अब यह 19 मई की जगह 26 मई को रिलीज होगी। फिल्म में वह निगेटिव रोल में हैं, और उनके साथ इस फिल्म में ड्वायन जॉनसन यानि द रॉक भी नजर आएंगे।

priyanka-chopra-quantico-in-between-photos1 priyanka-chopra-quantico-in-between-photos2

 

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया अपनी पहली पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App