ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा को आधे घंटे के लिए 12 करोड़, दीपिका को पूरी फिल्म के लिए 8 करोड़!

प्रियंका चोपड़ा को अवॉर्ड शो में केवल आधे की परफॉर्मेंस के लिए मिला था 12 करोड़ रुपए का ऑफर।

priyanka chopra, deepika padukone, padmavatiप्रियंका चोपड़ा को दीपिका पादुकोण से ज्यादा मिलती है फीस।

इस समय बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं उनके भारतीय फैन उन्हें जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि अच्छी बात यह है कि वो नियमित तौर पर अपनी जिंदगी और काम से जुड़े हुए अपडेट्स लोगों को देती रहती हैं। जिससे उनके फैंस खुश रहते हैं। उनके इतने बड़े फैन बेस और उनकी हाई डिमांड को देखते हुए एक अवॉर्ड शो उन्हें 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए देने को राजी हो गया था।

कुछ महीनों पहले एक अवॉर्ड शो में उन्हें परफॉर्म करने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वो खुद को मिल रहे पैसे से खुश नहीं थीं। वो अब इंटरनेशनल स्टार हैं इसी वजह से उन्हें उसी मुताबिक पैसा मिलना चाहिए। उन्हें उम्मीद थी कि बॉलीवुड के टॉप हिरो के अनुसार ही उन्हें राशि ऑफर की जाएगी। वहीं अगर दीपिका पादुकोण की बात करें जो ट्रिपल एक्स के जरिए हॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पूरी फिल्म के लिए केवल 8 करोड़ रुपए मिलते हैं।

दीपिका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज को पूरी फिल्म के लिए भी 12 करोड़ रुपए नहीं मिलते जितने की प्रियंका को केवल आधे घंटे की परफॉर्मेंस के लिए ऑफर किए गए थे। इसके बाद भी उन्होंने इसे ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें सलमान और शाहरुख के बराबर की राशि चाहिए थी।

हाल ही में प्रियंका की टीम ने उनका एक वीडिया शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार रोशेल टॉवे के साथ गाड़ी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब गाड़ी के दरवाजे से लटक रहीं प्रियंका अचानक से नीचे गिर जाती हैं और उसी बीच उनके हंसने की आवाज आती है और देखने वाले कंफ्यूज हो जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे तुषार कपूर: एक्टिंग से पहले डेविड धवन से सीखे थे डायरेक्शन के गुर
2 पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम
3 पद्मावती विवाद: जावेद अख़्तर ने कहा- राजस्थान के राजा पगड़ी बाँधकर करते रहे अंग्रेजों की गुलामी, तब कहां गई थी राजपूती
ये पढ़ा क्या?
X