ताज़ा खबर
 

Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में शुरू, सामने आईं तस्वीरें

Priyanka Chopra, Nick Jonas Wedding: प्रियंका का मुंबई वाला घर खुशियों भरी रौशनी में नहाया हुआ है। प्रियंका के घर में शादी की तैयारियां जारी हैं। वहीं निक जोनस के घरवाले भी प्रियंका के के घर पहुंच चुके हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी करने जा रही हैं

Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding:  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में प्रियंका का मुंबई वाला घर खुशियों भरी रौशनी में नहाया हुआ है। प्रियंका के घर में शादी की तैयारियां जारी हैं, साथ ही शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। इधर, निक जोनस के घरवाले भी प्रियंका के घर पहुंच चुके हैं। खबर है कि प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा ने पूजा रखवाई है। ऐसे में प्रियंका के ससुराल वाले भी इस पूजा में शामिल होने प्रियंका के घर पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस बाबत कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं।

तस्वीरों में प्रियंका अपने घर के अंदर जाती नजर आ रही हैं। प्रियंका के अलावा निक जोनस भी गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में निक के भाई भी दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका तस्वीरों में स्काई ब्लू कलर का सूट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं निक ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ है। निक और प्रियंका दोनों ने ही चेहरे पर राउंड गॉगल्स लगाए हुए हैं। देखें तस्वीरें:-

दिसंबर के पहले हफ्ते में प्रियंका-निक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं।

शादी में बुलाए जा रहे महमानों की लिस्ट से लेकर उन्हें शादी में मिलने वाले रिटर्नगिफ्ट की तैयारियां कर ली जा चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक जोनस शादी में आने वाले अपने खास मेहमानों को खास तरह का गिफ्ट देंगे। भेंट में निक जोनस और प्रियंका शादी में आए मेहमानों को चांदी के सिक्के देंगे।

इन सिक्कों में एक तरफ प्रियंका और निक के नाम का पहला अक्षर गढ़ा है। वहीं दूसरी तरप भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की तस्वीर बनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों को दिए जाने वाले इन चांदी के सिक्कों को मुंबई के एक मशहूर ज्वैलर ने बनाया है।

प्रियंका भारतीय रीतिरिवाजों के अनुसार विदेशी दूल्हे निक से शादी रचा रही हैं। प्रियंका की मॉम मधु प्रियंका की शादी से बेहद खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App