ताज़ा खबर
 

Priyanka Chopra, Nick Jonas Engagement: रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई पार्टी के लिए तैयार

Priyanka Chopra, Nick Jonas Roka Engagement Ring, Pic, Photos, Video: प्रियंका की रोके की जो तस्वीरे सामने आई है, उसमें दोनों भारतीय परिधान में नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक हाथ जोड़े पूजा कर रहे हैं। इससे पहले उनके घर में पंडितों को जाते हुए भी देखा गया था। निक के माता-पिता भी भारतीय परिधान में जंच रहे हैं।

रोका रस्म के दौरान पूजा करते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Priyanka Chopra, Nick Jonas Roka Engagement: दिन में रोका सेरेमनी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास सगाई पार्टी के लिए तैयार हैं। प्रियंका चोपड़ा ने एक होटल में 200 कमरे बुक किए हैं, जिनमें अमेरिका से आए मेहमान रुके हैं। शाम को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड जगत के कई सितारे इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि प्रियंका ने आज मुंबई में अपने प्रेमी निक जोनस के साथ रोका कर लिया है। अभिनेत्री प्रियंका के जुहू स्थित घर पर आज सुबह रोके की रस्म भारतीय परंपराओं से अदा की गई। निक जोनास 16 अगस्त को अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई पहुंचे थे। मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उन्हें रिसीव करने खुद प्रियंका आई थीं।

प्रियंका की रोके की जो तस्वीरे सामने आई है, उसमें दोनों भारतीय परिधान में नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक हाथ जोड़े पूजा कर रहे हैं। इससे पहले उनके घर में पंडितों को जाते हुए भी देखा गया था। निक के माता-पिता भी भारतीय परिधान में जंच रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक आज शाम मुंबई के एक पांच सितारा होटल में ग्रैंड पार्टी दे रहे हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करने वाली हैं।

Live Blog

20:17 (IST) 18 Aug 2018
अनुष्का शर्मा ने दी प्रियंका और निक जोनास को बधाई
19:41 (IST) 18 Aug 2018
निक जोनास के भाई जो जोनास ने दी बधाई
19:24 (IST) 18 Aug 2018
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह करने का यही रास्ता था....परिवार और भगवान के साथ। आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद।

18:48 (IST) 18 Aug 2018
बिपाशा बसु ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं दी हैं। बिपाशा बसु ने लिखा कि 'Congratulation sweetheart, Have a beautiful life together forever'

16:59 (IST) 18 Aug 2018
प्रियंका के रोके की तस्वीर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के रोके की तस्वीरें सामने आई हैं। 

16:50 (IST) 18 Aug 2018
निक के डैडी ने किया प्रियंका का स्वागत

निक जोनास के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने प्रियंका चोपड़ा का स्वागत किया। उन्होंने लिखा, "बधाई हो, हमारे परिवार में आपका स्वागत है।"

16:29 (IST) 18 Aug 2018
अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइनर कपड़े

प्रियंका चोपड़ा ने रोका के मौके पर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किये हुए कपड़े पहने थे। हल्के पीले रंग के इस कपड़े में प्रियंका का लुक एकदम खालिस भारतीय लड़कियों की तरह लग रहा था 

16:17 (IST) 18 Aug 2018
मिनिषा लांबा ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शुभ कामनाएं दी है। मिनिषा ने कहा है कि सुंदर प्रेम कहानियों को देखना अच्छा लगता है। 

16:13 (IST) 18 Aug 2018
प्रियंका को पोस्ट पर निक का कमेंट

Fiance Nick Jonas too commented on Priyanka Chopra's latest Instagram post.

प्रियंका चोपड़ा ने रोके की तस्वीर जब अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर डाली तो उस पर निक ने कमेंट किया और कहा कि लजवाब वो दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का है। 

15:55 (IST) 18 Aug 2018
भारतीय परंपराओं के मुताबिक हुई सेरेमनी

प्रियंका और निक  की रोका सेरेमनी भारतीय रीति-रिवाज के मुताबिक की गई। इस तस्वीरें भी जारी की गई। 

15:51 (IST) 18 Aug 2018
200 कमरे बुक

सूत्रों के मुताबिक रोका में शामिल होने आए मेहमानों के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक होटल में 200 कमरे रिजर्व कराये हैं। इनमें से कई मेहमान ऐसे हैं जो अमेरिका से आए हैं। बता दें कि निक जोनस अमेरिका के ही रहने वाले हैं। 

15:49 (IST) 18 Aug 2018
पार्टी में शामिल होंगे कई सितारे

रोका सेरेमनी के बाद आज शाम होने वाली पार्टी में अभिनेता रणवीर सिंह, करण जोहर, मनीष मल्होत्रा, सोफी चौधरी, रवनी टंडन शिरकत कर सकती हैं। 

15:47 (IST) 18 Aug 2018
प्रियंका के सास-ससुर भी नजर आए भारतीय परिधान में

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर भी इस मौके पर भारतीय परिधान में नजर आए। तस्वीरों में दिख रही महिला निक की मां डैंसी मिलर जोनस और कुर्ते में नजर आ रहे निक के पापा पॉल केविन जोनस सीनियर हैं।

Photo source: televisionworldchannels/instagram

15:43 (IST) 18 Aug 2018
मिलिए भविष्य की मिसेज जोनस से।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ""Taken...With all my heart and soul." निक ने भी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, ""Future Mrs. Jonas. My heart. My love."