ताज़ा खबर
 

बेवॉच के ट्रेलर में 1 सेकेंड के लिए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने कहा वह फिल्म का बेस्ट पार्ट हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि फिल्म 'बेवॉच' के ट्रेलर में उनकी बेटी का होना एक मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा है।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच 17 मई को रीलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि फिल्म ‘बेवॉच’ के ट्रेलर में उनकी बेटी का होना एक मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि प्रोड्यूसर्स इसे हर कीमत पर बेहतर बनाना चाहते हैं।

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के ट्रेलर की प्रियंका एक सीन में दिखाई दीं। इसमें ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन अहम रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

प्रियंका की मौजूदगी को सही ठहराते हुए मधु ने कहा, “यह उनकी रणनीति है। वह फिल्म के बेस्ट पार्ट को बाहर रखना नहीं चाहते थे और प्रियंका फिल्म का बेस्ट हिस्सा हैं। ट्रेलर के जरिए यह प्रमोट किए जाने का विचार है। प्रियंका मेन वैंप हैं और यह शानदार भूमिका है।”

फिल्म में प्रियंका नेगेटिव रोल में हैं। उनकी मां ने बताया कि प्रियंका की नेगेटिव रोल की खबर से वह परेशान नहीं थीं। उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कह रही कि वह कुछ गलत नहीं कर सकती, लेकिन वह कुछ बेकार नहीं करेगी, मैं इसकी गारंटी ले सकती हूं।”

दंगल’ देखने के लिए राकेश रोशन ने बुक करवाया पूरा थियेटर; फिल्म को खूब सराहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App