ताज़ा खबर
 

जब सनी लियोनी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पर छाई है दोनों की सेल्फी

न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची सनी लियोनी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा। बता दें कि प्रियंका भी फैशन वीक में शामिल होने पहुंची थीं।

न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची सनी लियोनी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा। बता दें कि प्रियंका भी फैशन वीक में शामिल होने पहुंची थीं। यहां दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने साथ में अच्छा टाइम बिताया। इसकी एक झलक सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिल रही है। सनी ने एक सेल्फी शेयर की । इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, Such a nice afternoon with @Priyankachopra good times in NYC!! LOVE 😉 you are such a doll!”

इसी दौरान एक बातचीत में उन्होंने खुद से जुड़ी एक बात कनफेस की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी ब्रा को एक टीशर्ट की तरह समझेंगी। प्रियंका ने यह सवाल सुनते ही सीधे ना में जवाब दिया। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका ने कहा, मैं थोड़े शर्मीले नेचर की हूं। मैं टीशर्ट को ही प्रेफर करूंगी। मुझे लगता है कि ब्रा को छिपा कर ही रखना चाहिए। बता दें कि सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम पर महिलाओं की टॉपलेस तस्वीरें बैन करने के खिलाफ #FreeTheNipple कैंपेन चल रहा है। हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने भी एक ब्रा लेस तस्वीर शेयर की थी। प्रिया ने यह तस्वीर फिल्म बार बार देखो से ब्रा सीन हटवाने के विरोध में किया था।

प्रोफेश्नल लेवल पर बात करें तो इस महीने सनी लियोनी की फिल्म बेइमान लव रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी के साथ रजनीश दुग्गल भी हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को पर्दे पर आने वाली है। इसी दिन क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी भी रिलीज होनी है।

Read Also:बोल्ड फोटो शूट और बिकिनी सीन देने वाली प्रियंका ने लॉन्जरी पर दिया ऐसा बयान

Such a nice afternoon with @priyankachopra good times in NYC!! LOVE 😉 you are such a doll!

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Thank you @archanakochharofficial for this moment!!

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App