ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने की ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार से मुलाकात, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- आप दोनों को देख कर बहुत अच्छा लगा। शुक्रिया और साब (दिलीब साब) को और बेहतर देख कर अच्छा लग रहा है। ढेर सारा प्यार।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 11:00 am
प्रियंका के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट किया है।

इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही बिता रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार से मिलने पहुंचीं। प्रियंका ने दिलीप और सायरा बानो के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडल से शेयर की है। इस तस्वीर में वह दिलीप कुमार का हाथ पकड़ कर सोफा पर बैठी हुई हैं और दिलीप के दूसरे तरफ उनकी पत्नी सायरा बानो बैठी हुई हैं। प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- आप दोनों को देख कर बहुत अच्छा लगा। शुक्रिया और साब (दिलीब साब) को और बेहतर देख कर अच्छा लग रहा है। ढेर सारा प्यार। प्रियंका के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट किया है।

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी दो तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा दिलीप कुमार साब के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका दिलीप कुमार को उनके सर पर किस करती देखी जा सकती हैं। दिलीप कुमार ने लाइट ब्लू शर्ट और ब्राउन पैंट पहनी हुई है वहीं प्रियंका पारंपरिक पोशाक में हैं और उन्होंने मैचिंग बिंदी लगा रखी है।

सायरा बानो ने सफेद रंग की सलवार कमीज पहनी हुई है। मालूम हो कि दिलीप कुमार की तबीयत पिछले काफी दिनों से नासाज है और सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं। बीच में वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे थे।

दिलीप कुमार के बारे में कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह खबर भी उड़ाई गई थी कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। हालांकि बाद में खुद उनके परिवार की तरफ से इस खबर को खारिज किया गया और बताया गया कि दिलीप साब जिंदा हैं और अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.