ताज़ा खबर
 

PHOTOS: बर्लिन में प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ खबसूरत इत्तेफाक, पीएम मोदी से मिलीं ‘बेवॉच गर्ल’

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ बर्लिन में एक बहुत ही खूबसूरत इत्तेफाक हुआ। असल में इन दिनों प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के सिलसिले में बर्लिन में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने विदेश दौरे पर बर्लिन गए हुए हैं।
Author नई दिल्ली | May 30, 2017 15:57 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ बर्लिन में एक बहुत ही खूबसूरत इत्तेफाक हुआ। असल में इन दिनों प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के सिलसिले में बर्लिन में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने विदेश दौरे पर बर्लिन गए हुए हैं। पीएम मोदी ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त प्रियंका के लिए भी निकाला और उनसे मुलाकात की। प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से मुलाकात की तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रियंका वन पीस पहने हुए हैं और पीएम मोदी ने ब्लैक सूट पहन रखा है। प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- शुक्रिया इस सुबह मुझसे मिलने के लिए वक्त निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर। सच में बहुत प्यारा इत्तेफाक है कि हम एक ही वक्त पर बर्लिन में हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की दो कड़ियां शूट कर चुकी हैं और तीसरी कड़ी के लिए शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म क्वाटिंको के प्रमोशन में भी इन दिनों व्यस्त हैं। प्रियंका को 2016 में फोर्ब्स ने भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण दूसरे नंबर पर रही थीं। जहां तक उनके हिंदी फिल्मों के करियर का सवाल है तो बता दें कि प्रियंका ने प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल के बाद से अब तक कोई भी हिंदी फिल्म नहीं की है। हालांकि उन्होंने द जंगल बुक के हिंदी वर्जन के लिए ‘का’ (एक फीमेल अजगर का किरदार) के लिए अपनी आवाज जरूर दी थी।

उन्हें इस साल प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड के लिए चुना गया है। अगले महीने उन्हें दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। ज्यूरी ने उन्हें फाल्के एकेडमी अवॉर्ड की नई कैटेगरी बनाकर सम्मानित करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस को इंटरनेशनल एक्लेम्ड एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया जाएगा। अंतर राष्ट्रीय स्तर पर जय गंगाजल एक्ट्रेस ने देश को गौरान्वित किया है। वो इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली प्राप्तकर्ता हैं।