ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बारे में बताई ऐसी बातें कि कहना पड़ा- मेरी मां यह शो ना देखें

प्रिंयका शो पर अकेले ही आने वाली हैं। इस शो के दो प्रोमो रिलीज किए गए हैं। पहला प्रोमो बता रहा है कि शो पर किस तरह की मस्ती होने वाली है। इसके साथ ही देसी गर्ल शो पर कुछ सनसनीखेज खुलासे भी करने वाली हैं।

कॉफी विद करण के सेट पर प्रियंका चोपड़ा।

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के काउच पर हर सेलेब्रिटी कुछ ना कुछ ऐसे खुलासे करके जाता है जिसे सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड के नई-नई गॉसिप्स भी सुनने को मिलती हैं। ऐसी ही कुछ उम्मीदें करीना कपूर और सोनम कपूर वाले एपिसोड से की रही थीं। लेकिन वह एपिसोड कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। वहीं अब इस शो को फॉलोअर्स उस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं जब प्रियंका चोपड़ा यहां आने वाली हैं।

प्रिंयका शो पर अकेले ही आने वाली हैं। इस शो के दो प्रोमो रिलीज किए गए हैं। पहला प्रोमो बता रहा है कि शो पर किस तरह की मस्ती होने वाली है। इसके साथ ही देसी गर्ल शो पर कुछ सनसनीखेज खुलासे भी करने वाली हैं।

शो के पहले प्रोमो में प्रियंका ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात की। इसके साथ ही इस बारे में भी बताया कि न्यूयॉर्क में कई लड़कों ने उन्हें अप्रोच किया था। जब करण ने प्रियंरा से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, मैं मानती हूं कि आप तब तक सिंगल हैं जब तक कि आपकी शादी ना हो जाए। इसके बाद अलग-अलग लोगों के अप्रोच करने के तरीके पर बात करते हुए उन्होंने कहा, यहां लड़के थोड़े संभल कर बात करते हैं। लेकिन वहां सीधे बात की जाती है। मैं न्यूयॉर्क में हूं, कल फ्री हूं, डिनर पर चलते हैं। ना जान ना पहचान अकेले! इतनी फॉर्वर्ड नहीं हूं मैं।

इस प्रोमो के बाद शो मेकर्स ने एक और प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में प्रियंका करण के साथ कॉफी शॉट्स लगाती दिख रही हैं। इस गेम में जब आप किसी सवाल पर हां कहना चाहते हैं तो चुपचाप कॉफी शॉट्स का ग्लास उठाकर पीते हैं । इस गेम में करण के कई सवालों के जवाब में प्रियंका ने हामी भरी। क्या आपने कभी अपने पार्टनर के साथ शावर लिया है?, क्या आपने कभी ब्रेकअप के बाद अपने एक्स को किस किया है?, क्या आपने कभी फोन सेक्स किया है? प्रियंका ने इस सभी सवालों के जावाब में कॉफी शॉट्स पीये थे।

वीडियो-बिग बॉस 10, 16 जनवरी 2016: मोनालिसा ने निभाई दोस्ती, घरवालों ने दिया एक-दूसरे को धोखा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App