ताज़ा खबर
 

सलमान के बाद प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड को एक और ‘झटका’, भंसाली की इस फिल्म से भी किया किनारा!

प्रियंका के शूटिंग से ऐन वक्त पहले फिल्म से हटने के चलते सलमान खान काफी नाराज़ हुए थे और खबरें ये भी आईं थी कि सलमान इसके बाद कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।  माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई के चलते इस फिल्म को छोड़ा है लेकिन कुछ दिनों में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म छोड़ी थी।

Author Updated: August 6, 2018 12:06 PM
प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘भारत’ से अलग होने का फैसला लिया था। प्रियंका के शूटिंग से ऐन वक्त पहले फिल्म से हटने के चलते सलमान खान काफी नाराज़ हुए थे और खबरें ये भी आईं थी कि सलमान इसके बाद कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।  माना जा रहा था कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई के चलते इस फिल्म को छोड़ा है लेकिन कुछ दिनों में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म छोड़ी थी। सलमान और प्रियंका के बीच चल रहे तनाव को लेकर जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से बात की गई तो उन्होंने सलमान और प्रियंका के बीच तनातनी की खबरों से इंकार किया था।

सलमान के बाद अब प्रियंका ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी झटका दिया है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली एक फिल्म पर साथ काम करने जा रहे थे। संजय की ये फिल्म एक महिला गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर आधारित है। हालांकि फिल्म भारत की तरह ही प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट से भी किनारा कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थे और वे ये फिल्म प्रियंका के साथ ही बनाना चाहते थे। यही कारण है कि प्रियंका के इस फिल्म से अलग हो जाने के बाद संजय ने भी इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

माना जा रहा है कि प्रियंका के हॉलीवुड प्रोजेक्ट Cowboy Ninja Viking के चलते ही उन्होंने संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है। प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म में मशहूर एक्टर क्रिस प्रैट नज़र आएंगे। हालांकि प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म करने जा रही हैं। प्रियंका कई हिंदी फिल्मों से बाहर होने के बावजूद सोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ में जरूर काम कर रही हैं। सलमान की फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली प्रियंका अब सोनाली बोस की फिल्म से वापसी करेंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मेरा बच्चा कांप रहा था, मुझे लोग गाली दे रहे थे’, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने बयां की हमले की दास्तां
2 जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का वीडियो आया सामने, साथ वर्कआउट करते आए नजर
3 हरियाणा के कशिश ने जीता एमटीवी रोडीज़, नेहा धूपिया थीं गैंग लीडर