ताज़ा खबर
 

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ वक्त से दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल डिवा बन चुकी हैं। अमेरिकी टीवी शो ‘क्वाटिंको’ के अलावा वह दो हॉलीवुड फिल्मों ‘बेवॉच’ और ‘ए किड लाइक जेक’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह तीसरी फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में भी नजर आने वाली है, फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी। अब बात करते हैं बॉलीवुड की तो देशी गर्ल के फैन्स उन्हें फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं। प्रियंका अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। प्रियंका की पॉपुलैरिटी के चलते अब उनकी फीस में भी काफी इजाफा हो गया है। यही कारण है कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए निर्माता से मोटी रकम ले रही हैं।

डीएनए के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ‘भारत’ के लिए 6 करोड़ 50 लाख रुपए की फीस ले रही हैं। इसके पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए प्रियंका ने 12 करोड़ रुपए लिए थे। फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका और सलमान खान के अलावा अभिनेत्री तब्बू, दिशा पाटनी और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में प्रियंका के पांच अलग-अलग अवतार नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस के 25 साल से लेकर 65 साल तक के कैरेक्टर को दिखाया जाएगा। प्रियंका फिल्म में अभिनेत्री जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर और शबाना आजमी के लुक में नजर आएंगी। ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ वक्त से दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा रहा है। हाल ही में निक प्रियंका की मां से मिलने के लिए भारत भी आए थे। अफवाह है कि अगस्त में प्रियंका चोपड़ा निक के साथ सगाई कर सकती हैं।

entertainment,bollywood,Kedarnath, kedarnath wrap up party, Sushant singh Rajput, sara ali khan, Abhishek Kapoor, Simmba,Entertainment

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App