ताज़ा खबर
 

पोल डांस नहीं कर सकतीं प्रियंका चोपड़ा, ये वीडियो है सबूत

यह बात किसी और ने नहीं बल्कि एक वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खुद लिखी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ के प्रतिनिधि के तौर पर अफ्रीका की ट्रिप पर गई थीं। इस दौरान उन्होंने वहां के गांव देखे। अपनी इस ट्रिप की कुछ वीडियोज प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन विडियो को देखकर साफ है कि प्रियंका ने इस ट्रिप पर वहां के बच्चों के साथ मिलकर जमकर मस्ती की। इस ट्रिप के दौरान प्रियंका को लेकर एक और बात का खुलासा हुआ। वह ये कि प्रियंका पोल डांस के मामले में जरा ढीली हैं।

यह बात किसी और ने नहीं बल्कि एक वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खुद लिखी थी। इस वीडियो में प्रियंका बच्चों के साथ एक प्लैटफॉर्म पर दिख रही हैं। प्रियंका से पहले एक बच्चा पोल की मदद से नीचे उतरता है बच्चा तो परफेक्ट तरीके से नीचे आ जाता है। लेकिन जब प्रियंका की बारी आती है तो वह नीचे देखने लगती हैं। वह बच्चे से बात करती हैं नीचे झुकते हुए पोल पकड़ कर नीचे उतरती हैं। साफ नजर आ रहा है कि यह करते हुए प्रियंका कुछ खास कॉन्फिडेंट नहीं थीं। अस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, मैं बहुत डरी हुई थी, पोल डांसिंग मेरे लिए नहीं है।

इस दौरान प्रियंका के लिए एक खास पल वह था जब एक बच्चे ने उनके टैटू के बारे में पूछा। उस बच्चे ने प्रियंका से उनके पिता की कहानियां सुनीं। प्रियंका ने इस बच्चे की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अपने इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर करने के साथ प्रियंका यह भी बताती रहीं हैं कि वहां गांवों में किस तरह बच्चे और टीनएजर्स हिंसा का शिकार होते हैं। महिलाओं और बच्चियों के सुरक्षित रखने के लिए टीम बनाई जाती हैं।

 

परिणीति चोपड़ा के डेब्यू सॉन्ग के बारे में जानिए क्या सोचती हैं प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App